बिरसा मुंडा विश्वास रैली : BJP निकालेगी बिरसा मुंडा आदिवासी विश्वास यात्रा..खुद के नाम पर खदान लेने वाले हेमन्त को रहने का हक नहीं..

Edited By:  |
KHUD KE NAAM PER KHADAN LENE WALE HEMANT KO PAD PER RAHNE KI JARURAT NAHI-JP NADDA. KHUD KE NAAM PER KHADAN LENE WALE HEMANT KO PAD PER RAHNE KI JARURAT NAHI-JP NADDA.

Ranchi:-बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने झारखंड की हेमन्त सरकार पर जमकर निशाना साधा है.राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा विश्वास रैली सह जनजातीय संस्कृति समागम में बोलते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि जो मुख्यमंत्री खनन मंत्री रहते हुए खुद के नाम से खदान का पट्टा लेतें हैं..ऐसे मुख्यमंत्री और सरकार को क्या रहने की जरूरत है.

इसके साथ ही इस रैली में जेपी नड्डा ने जेएमएम के साथ ही कांग्रेस की सरकार पर निशाना साधा और पीएम नरेन्द्र मोदी के द्वारा आदिवासियों के लिए किए जा रहे कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि आदिवासियों की चिंता सिर्फ बीजेपी की सरकार ने की है.इतिहास और स्वतंत्रता संग्राम की चर्चा करते हुए जे पी नड्डा ने कहा कि आदिवासियों में देश प्रेम की भावना कूट-कूट कर भरी हुई है.अंग्रेजी हुकुमत के खिलाफ अगर किसी ने आवाज उठायी तो वो सिर्फ आदिवासी समाज ने उठाया .तिलका मांझी सिन्धु कान्हू बुधू भगत ने अंग्रेजी हुकुमत से लड़ने का कार्य किया, टाना भगत समेत सभी क्रांतिकारियो को जेपी नड्डा ने याद किया.

झारखंड निर्माण की चर्चा करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी ने छाती ठोक कर राज्य की स्थापना की.कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि 70 सालो मे ये नही समझ सके की आदिवासी उत्थान की जरुरत है. संग्रहालय बनाने,आदिवासी गौरव दिवस मनाने की याद नही आयी.बीजेपी झारखंड के साथ ही उड़ीसा, गुजरात व कई प्रदेशो मे बिरसा मुंडा यात्रा निकालेगी.केन्द्र की मोदी सरकार ने आदिवासियों के लिए काफी काम किया है.केंद्रीय मंत्रिमंडल मे आदिवासियों के खास जगह मिली है.


Copy