खेसारी लाल यादव की हुंकार : हमारे जितना दिलदार और कोई नहीं, पवन सिंह को ललकारा !

Edited By:  |
Reported By:
khesari lal yadav ki hunkar khesari lal yadav ki hunkar

बक्सर : भोजपुरी सिनेमा और लोकगीत गायक कलाकार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच इनदिनों जारी वाक युद्ध का जंग थमने का नाम नही ले रहा हैं अब तो सरेआम मंच से जबानी गैंगवार जारी है। खेसारी ने बक्सर में पवन सिंह को ललकारते हुए कहा कि हमारे जितना दिलदार कोई नहीं। यह है कि पवन सिंह इन बयान पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

दरअसल बक्सर में भोजपुरी सिनेमा और गीतों के राइटर अखिलेश कश्यप के गृह प्रवेश एक निजी कार्यक्रम में पहुँचे सिनेमा स्टार खेसारी लाल यादव अपने दर्शकों और चहेतों के बीच सरेआम मंच से चुनौती देते हुए कहा कि खेसारी लाल हर नो महीना पर अपने घर सोहर ( परम्परागत गीत ) गीत संगीत करा सकते हैं परन्तु दूसरे सिर्फ दूसरे के खुशी पर ही सोहर सँगीत गा या गवा सकते हैं ।

भोजपुरी लोक गायक खेसारी लाल यादव इशारे में पवन सिंह का नाम लेने से परहेज करते हुए बड़ा कटाक्ष कर उपस्थित लोगों के बीच खूब वाहवाही लूटी ।बता दें कि बक्सर में आयोजित कार्यक्रम में खेसारी लाल के आगमन पर उनके समर्थकों में गजब का उत्साह देखा गया । पिछले कुछ महीनों से पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी हैं ।


Copy