खतियानी जोहार यात्रा आज : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन सिमडेगा में सरकार के कामकाज के बारे में आम जनता को करेंगे संबोधित

Edited By:  |
Reported By:
khatiyani johar yatra aaj khatiyani johar yatra aaj

सिमडेगा:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा आज सिमडेगा में होगी. खतियानी जोहार यात्रा में सीएम आज सरकार के कार्यों की यहां के जनता को बतायेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हवाई मार्ग से सबसे पहले स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में तैयार हेलीपैड पर उतरेंगे. जिसके बाद सड़क मार्ग से अलबर्ट एक्का स्टेडियम में आयोजित मुख्य कार्यक्रम स्थल में जिलेवासियों को संबोधित करेंगे.

सीएम हेमंत सोरेन खतियानी जोहार यात्रा के तहत आज दिन के 1:00 बजे नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्पोर्ट्स कांप्लेक्स स्थित बनाए गए हेलीपैड में उतरेंगे. हेलीपैड से सीएम परमवीर अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त आर रोनिटा के निर्देश पर जिला प्रशासन एवं झारखंड मुक्ति मोर्चा पूरी तरह से तैयारी कर चुकी है. प्रशासन की ओर से चप्पे-चप्पे पर अधिकारियों की नियुक्ति की गई है.

इधर विधि व्यवस्था एवं सुरक्षा को लेकर एसपी सौरभ के निर्देश पर पुलिस जवान की तैनाती की गई है और आने जाने वाली सभी प्रकार की छोटी-बड़ी हर गतिविधियों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. मुख्यमंत्री आज 1:00 बजे सिमडेगा पहुंचेंगे. सिमडेगा में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम 4:00 बजे चाईबासा के लिए रवाना होंगे. वहीं चाईबासा में कल चाईबासा एवं सिमडेगा जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे. जिसको लेकर सभी प्रशासनिक अधिकारी कल चाईबासा रवाना होंगे.


Copy