खलारी में अपराधियों ने मचाया उत्पात : कोयला लदे हाइवा को फूंका, फायर ब्रिगेड की टीम ने बुझाई आग

Edited By:  |
Reported By:
khalari mai aparadhiyon ne machaya utpaat khalari mai aparadhiyon ne machaya utpaat

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां खलारी कोयलांचल क्षेत्र के पुरनाडीह परियोजना में अज्ञात अपराधियों ने बीती देर रात 4-5 राउंड हवाई फायरिंग किया. इतना ही नहीं अपराधियों ने कोयला लदे हाइवा डंपर में भी आग लगा दिया. आग लगने से हाइवा डंपर पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरनाडीह परियोजना प्रबंधन के द्वारा अग्निशामक वाहन के माध्यम से आग को बुझा लिया गया.


बताया जा रहा है कि खलारी के पुरनाडीह परियोजना में चार-पांच की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों ने मध्य रात्रि में हवाई फायरिंग कर कोयला लदे हाइवा में आग लगाया. आग लगाए जाने की जानकारी मिलने के बाद पूरनाडीह परियोजना प्रबंधन के द्वारा फायर ब्रिगेड की टीम के द्वारा आग पर काबू पाया गया. घटना को लेकर पुरनाडीह परियोजना में दहशत का माहौल है. कोयला ढुलाई का कार्य मध्य रात्रि से ही पूरी तरह बंद हो चुका है.


परियोजना प्रबंधन के द्वारा इस मामले की सूचना पिपरवार पुलिस को दे दी गई है. पुलिस और सीआईएसएफ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. अज्ञात अपराधियों और नक्सलियों के द्वारा पुरनाडीह परियोजना को टारगेट करके लगातार घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इससे पहले भी कई बड़ी घटना को अंजाम दिया जा चुका है.



Copy