केरसई पावर सबस्टेशन का ऑनलाइन उद्घाटन : केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आमजनों से मिलकर केंद्र की योजनाओं के बारे में दी जानकारी

Edited By:  |
kersai power sabstation ka online udghatan kersai power sabstation ka online udghatan

सिमडेगा:केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कुरडेग केरसई बनदुर्गा एवं बोलबा का दौरा कर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आमजनों से मिल कर उनकी समस्याओं को सुना एवं केंद्र सरकार की योजनाओं को विस्तारपूर्वक बताया.

केरसई में जनसभा को संबोधित करते हुए अर्जुन मुंडा ने कहा कि केरसई की जनता ने मुझे वोट देकर सांसद और मंत्री बनाया. इसके लिए यहां की जनता का आभारी हूं.

केंद्र सरकार उज्ज्वला योजना आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री आवास हर घर नल जल योजना जैसे कई योजनाएं चला रही है जिसका लाभ ग्रामीण उठा रहे हैं. साथ ही केंद्रीय मंत्री ने प्रखंड केBDOऔरCOको संबोधित करते हुए कहा कि आप यहां से प्रधानमंत्री आवास के लिए सूची भेजें,मैं केंद्र सरकार से पैसा दिलाऊंगा.साथ ही केंद्रीय मंत्री ने केरसई पावर सब स्टेशन का उद्घाटन ऑनलाइन माध्यम से किया. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने ठाना है कि एक भी गांव विद्युत विहीन नहीं रहेगी. केंद्र सरकार ने राशि की स्वीकृति दे दी है जल्द ही बचे हुए गांव में विद्युतीकरण की जाएगी.

मौके पर स्वागत भाषण करते हुए मंडल अध्यक्ष मानकीलाल ने कहा कि केरसई की धरती पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का स्वागत है. साथ ही मंडल अध्यक्ष ने बिजली समस्याओं का जिक्र किया जिसका निराकरण करने की बात कही.

प्रखंड के सांसद प्रतिनिधि रवि गुप्ता ने केरसई की समस्याओं जैसे स्वास्थ्य डॉक्टरों की नियुक्ति हर घर नल योजना का लाभ प्रत्येक घर को मिले ऐसी व्यवस्था साफ पानी नहीं मिलने की समस्या सहित कई अन्य समस्याओं को रखा.

मंच संचालन जिला उपाध्यक्ष प्रणव कुमार ने किया. वहीं धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री बुलेश्वर प्रसाद ने किया.

इससे पूर्व भाजपा के विकास कार्य से प्रभावित कांग्रेस कार्यकर्ता जाकिर खान ने केंद्रीय मंत्री के हाथों माला पहन कर भाजपा की सदस्यता ली.


Copy