केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कल आयेंगे जमशेदपुर : 23 मार्च को केंद्रीय मंत्री जमशेदपुर में डबल डेकर एलिवेटेड कॉरिडोर का रखेंगे आधारशिला

Edited By:  |
Reported By:
kendriye mantri nitin gadkari kal aayenge jamshedpur kendriye mantri nitin gadkari kal aayenge jamshedpur

जमशेदपुर : केंद्र सरकार जमशेदपुर की जनता को 23 मार्च को बड़ी सौगात देने जा रही है. पारडीह काली मंदिर से लेकर बालिगुमा तक लगभग 11 किलोमीटर एलिवेटेड डबल डेकर कॉरिडोर का विधिवत आधारशिला रखी जाएगी. इस कॉरिडोर का शिलान्यास केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी बिष्टुपुर के गोपाल मैदान से ऑनलाइन करेंगे. इस एलिवेटेड डबल डेकर कॉरिडोर का निर्माण 2 वर्ष के समय अवधि में होने का लक्ष्य है.

केंद्रीय परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के आगमन को लेकर गोपाल मैदान में तैयारी अंतिम चरण में है. वैसे दोपहर 2.15 में नितिन गडकरी सोनारी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. उसके बाद 2.20 में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गोपाल मैदान पहुंच कर डबल डेकर एलिवेटेड कॉरिडोर का आधारशिला रखेंगे. वहीं जनता को संबोधित करने के बाद केंद्रीय मंत्री करीब एक घंटा गोपाल मैदान में रुकेंगे और उसके बाद राजधानी रांची और दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. नितिन गडकरी के साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा,भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास और जमशेदपुर के सांसद मौजूद रहेंगे.

आपको बता दें कि देश में डबल डेकर फ्लाई ओवर का जो प्रोजेक्ट है उसमें एक रोड और दूसरे लेन में मैट्रो है. यह पहला होगा जिसमें सर्विस लेन के साथ दोनों लेन में रोड ही बनेगा. शून्य सड़क दुर्घटना के लक्ष्य एवं हाइटेक तकनीक से लैश डबल डेकर एलिवेटेड कॉरिडोर प्रोजेक्ट में खासतौर से ध्यान रखा गया है.


Copy