केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध : झारखंड कांग्रेस मोरहाबादी मैदान से जुलूस निकाल कर राजभवन के समक्ष मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
kendra sarkar ki nitiyo ka virodh kendra sarkar ki nitiyo ka virodh

रांची : हिंडनबर्ग-अडाणी प्रकरण और प्रधानमंत्री के साथ उद्योगपति गौतम अडाणी के संबंधों को सार्वजनिक करने और पूरे मामले की जेपीसी जांच की मांग को लेकर झारखंड कांग्रेस ने आज राजभवन का घेराव किया. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अगुवाई में कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता और नेता जुटे थे. सभी कांग्रेसी जन रांची के मोराबादी मैदान स्थित बापू वाटिका से रैली निकालकर कचहरी चौक होते हुए राजभवन घेराव के लिए पहुंचे.


आज देश भर में केंद्र सरकार की नीतियों का कांग्रेस पार्टी विरोध कर रही है. प्रदर्शन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के अलावे मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री बादल पत्रलेख, मंत्री बन्ना गुप्ता, विधायक दीपिका पांडे, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय के साथ काफी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हुए. कांग्रेस कोटे के मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि जनता सब समझ रही है. जनता आने वाले समय में जवाब देगी. मंत्री बन्ना गुप्ता ने केंद्र सरकार को लूट की सरकार बताया.

मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि आज हमारे देश के लोग परेशान हैं. गरीबों का पैसा सरकार ले रही है. वहीं मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा किजनता के खून पसीने की कमाई एलआईसी, एसबीआई में जमा करने का काम किया है. निवेश किया है. आम जनता का खून पसीने की कमाई को मोदी जी ने एक साजिश करके अपने मित्र अडानी को लाभ पहुंचाने के लिए साजिश रची थी. देश के सभी उपकरणों को निजीकरण करने का काम सरकार ने की है.


Copy