BIHAR में जंगलराज आ गया है !.. : नीतीश सरकार पर जमकर बरसे JP नड्डा..मोदी सरकार की तारीफों के पुल बांधे...

Edited By:  |
Reported By:
jp nadda targets nitishs good governance and tejashwi jungleraj. jp nadda targets nitishs good governance and tejashwi jungleraj.

मुजफ्फरपुर- कड़ाके की ठंढ में भी इतनी लोगों की भीड़ बता रही है कि बिहार की जनता अब बदलाव चाहती है.बिहार में जंगलराज आ गया है और सुशासन बाबू की सरकार मे यह पता नहीं चल पा रहा है कि बिहार में शासन कौन कर रहा है...बिहार सरकार पर जोरदार हमला बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नए साल में बिहार के मुजफ्फरपुर के पारू हाई स्कूल के मैदान में आयोजित समारोह में कही.उन्हौने केन्द्र की मोदी सरकार की तारीफ के साथ ही बिहार की महागठबंधन सरकार पर निशाना साधा गया है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी उपस्थिति यह साबित करता है कि वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने और बीजेपी को स्थापित करने का निर्णय यहां की जनता ले चुकी है.मोदी सरकार की तारीफ करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में भी भारत को आगे बढ़ाने का काम नरेंद्र मोदी जी कर रहे हैं.135 करोड़ जनता को 220 करोड़ टीकाकरण का काम पूरा कर सुरक्षित किया गया है।इस देश में टेटनस की दवा बनाने में 25 साल लग गए.2020 में कोरोना आया और 9 महीने में 2 वैक्सीन तैयार हो गया.यूक्रेन संकट के दौरान भारत ने 32 हजार छात्र को सुरक्षित तरीके से भारत वापस लाया गया . आर्थिक मंदी में भी भारत ने ब्रिटेन को पछाड़ कर 5 वी अर्थव्यवस्था बनी है।97 प्रतिशत मोबाइल दुनिया को दे रहा है.स्टील में हमारे यहां सबसे बड़ा मैनुफैक्चर है।

नड्डा ने कहा कि पीएम बनने के बाद मोदीजी ने उन्हें स्वास्थ्य मंत्री बनाया ..और उनके स्वास्थ्य मंत्री रहते आयुष्मान भारत योजना लाई गई.इस योजना से गरीब बीमारो का उद्धार हो रहा है.10 करोड़ गरीबों को इलाज के लिए हर साल 5 लाख रूपये खर्च करने को योजना है.इससे गंभीर रूप से पीड़ित गरीबों को इलाज की चिंता खत्म हो गई है और उसे अब अपनी जमीन बेचने की जरूरत नहीं रह गई है.उज्जवला योजना के तहत 12 करोड़ बहनों को इज्जत का घर दिया. 18 हजार गांवों और ढाई करोड़ परिवारों को बिजली पहुंचाई।80 करोड़ जनता को दो वक्त का भोजन पहुंचाया . विकास के लिए गंगा पर 5 ब्रिज बन रहे है.हम बिहार की तस्वीर और तकदीर बदलेंगे .56 हजार करोड़ की सड़के बन रही हैं.एम्स के लिए जमीन नही मिली है।हमे 200 एकड़ चाहिए केवल 85 एकड़ दिया है। हमने 1200 करोड़ दिया है।.ऊपर से हम लक्ष्मी दें दे और अगर बिहार में जंगल राज रहेगा तो क्या होगा.सारा पैसा जंगलराज और भ्रष्टाचार की भेंट जाएगा.नीतीश कुमार ने उन्हें धोखा दिया है और उस धोखे का जवाब उन्हें यहां की जनता देगी.

जेपी नड्डा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान उन्हौने तेजस्वी की सरकार आने पर जंगलराज आने की आशंका जताई थी,पर आज मैं कह सकतहा हूं कि बिहार मे जंगलराज आ गया है.सुशासन बाबू की सरकार में यह पता ही नहीं चल पा रहा है कि शासन कौन कर रहा है...अब समय आ गया है कि बिहार की इस सरकार को खत्म कर देना है और बीजेपी की सरकार लानी है.. आम जनता से जोर देकर नड्डा ने पुछा कि आप बताइये कि बिहार मे बदलाव आयेगा कि नहीं... आप विशुद्ध भातीय जनता पार्टी के कमल चुनाव चिन्ह का सरकार बनाइये.

बताते चलें कि वैशाली लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा के मंच पर जेपी नड्डा के साथ ही केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय,प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल,नेता प्रतिपक्ष विजय चौधरी,सम्राट चौधरी,पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत बिहार के कई पमुख पार्टी पदाधिकारी,सरकार के पूर्व मंत्री,विधायक और विधान पार्षद शामिल हुए..इन सभी नेताओं ने अपने संबोधन में केन्द्र की मोदी सरकार का तारीफ करते हुए विरोधी जेडीयू आरजेडी एवं महागठबंधन सरकार की खिलाफत की.


Copy