आक्रोश : पत्रकार सुभाष के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए सामाजिक और राजनीतिक संगठनों ने निकाला प्रतिरोध मार्च

Edited By:  |
Reported By:
journalist subhash ke murder ke accused ki arresting ke lie virodh march. journalist subhash ke murder ke accused ki arresting ke lie virodh march.

Begusarai:- 20 मई को हुए पत्रकार सुभाष कुमार की हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है.इसके विरोध बेगूसराय जिला पत्रकार संघ के बैनर तले विभिन्न राजनीतिक दलों, संगठनों, बुद्धिजीवियों,समाजसेवियों के साथ शहर के जी डी कॉलेज से डीएम ऑफिस तक शांति मार्च निकाला गया । इस शांति मार्च में मृतक सुभाष कुमार की मां बच्ची देवी और छोटी बहन मौसम कुमारी भी इंसाफ दिलाने के लिए शांति मार्च में शामिल हुई।

शांति मार्च के माध्यम से जिला पत्रकार संघ ने जिला प्रशासन से अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी, मृतक परिवार को 20 लाख मुआवजा देने, मृतक के आश्रितों को सरकारी नौकरी देने और स्पीडी ट्रायल चलाकर हत्यारे को फांसी दिलाने की मांग की। शांति मार्च के बाद मृतक के परिजनों के साथ जिला पत्रकार संघ का एक प्रतिनिधिमंडल डीएम रोशन कुशवाहा से मिलकर सीएम नीतीश कुमार के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

बताते चलें कि पत्रकार सुभाष कुमार को 20 मई की रात परिहार आरोपी के सांखू गांव में भोज खाकर वापस घर लौटने के दौरान घर के पास बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्या से जिले भर में आक्रोश का माहौल है । लगातार विभिन्न संघ संगठनों के साथ-साथ जिला पत्रकार संघ भी लगातार आंदोलन कर रही है । इस बीच चार नामजद आरोपियों में से एक आरोपी कोर्ट में सरेंडर कर चुका है जबकि तीन बदमाश अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।


Copy