'जितने ईमानदार वो थे उतना तो मैं भी नहीं' : जानें पूर्व CM ने किसकी की तारीफ

Edited By:  |
Reported By:
jitne imandar wo the utna to main bhi nahin jitne imandar wo the utna to main bhi nahin

गया : खबर है गया से जहां गुरुआ विधानसभा के पूर्व विधायक स्वर्गीय सुरेंद्र प्रसाद सिन्हा के शोक सभा में बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी समेत कई राजनैतिक दिग्गज शामिल हुए। दिवंगत को श्रद्धांजलि देते हुए पूर्व CM जीतन राम मांझी काफी भावुक हो गए।

जीतन राम मांझी ,गया के पूर्व विधायक स्वर्गीय सुरेंद्र प्रसाद सिन्हा के शोक सभा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि सिन्हा सच्चे व्यक्तित्व और सरल स्वभाव के धनी थे। वे जितना ईमानदार थे उतना आज की तारीख में मैं भी नहीं हूं। सार्वजनिक जीवन में रहते हुए कभी भी उन पर कोई दाग नहीं लगा। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में उनकी कमी पूर्ति नहीं हो पाएगी। उन्होंने कहा कि वे हमारे साथ-साथ विधायक थे। वे किसी भी बात को बड़ी सलीके तरीके से रखते थे। उनके जैसा सुलभ और सरल व्यक्तित्व का व्यक्ति शायद ही कोई हो। उनकी कमी कभी पूरी नहीं की जा सकती। हम भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को भगवान साहस दे, ऐसी हम प्रार्थना करते हैं।

इस दौरान मौके पर मौजूद पूर्व सांसद अरुण कुमार ने कहा कि उनमें गुस्सा पीने की गजब की क्षमता थी। उनमें समाज को नेतृत्व करने की विलक्षण प्रतिभा थी। वह पुरुष नहीं बल्कि पुरुषोत्तम थे। आज हमें उनसे प्रेरणा लेने की जरूरत है, क्योंकि जिस तरह से वे गुस्सा पीकर शांत रहते थे, आज शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो, जो इस तरह से रह सके। हम पीड़ित परिवार को ढांढ़स बंधा रहे हैं, क्योंकि उनकी कमी शायद ही पूरी हो सके। आज देश में ऐसे नेताओं की निश्चित रूप से कमी हो गई है. जो इस तरह की छवि के रहे हो। इस दौरान जिले से भारी संख्या में उनके समर्थक और चाहने वाले भी यहां पहुंचे और श्रद्धा सुमन अर्पित किया।


Copy