JHARKHAND VIDHANSABHA ELECTION 2024 : मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा, हमलोग इंडिया गठबंधन के तहत मिलकर लड़ेंगे चुनाव

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand vidhansabha election 2024 jharkhand vidhansabha election 2024

गढ़वा : झारखण्ड में विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही सभी दल अपने अपने तैयारी में जुट गए हैं. लेकिन अब तक न तो एनडीए का सीट शेयरिंग हो पाया है और ना ही इंडिया महागठबंधन का हो पाया है. ऐसे में पलामू प्रमंडल में जेएमएम कितनी सीट पर लड़ेगी, क्या है तैयारी, इसको लेकर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि हमारा एलाइंस सिर्फ राजद व कांग्रेस से ही नहीं बल्कि अन्य पार्टियों से भी है. हमलोग इंडिया गठबंधन के तहत मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री ने कहा कि सबसे पहले हमलोग सांप्रदायिक ताकतों को मिलकर शिकस्त देने का काम करेंगे. तभी हमलोग क्षेत्र का विकास और जनता को उसका हक दिला पाएंगे.

उन्होंने कहा कि हमलोगों ने अपने नेता हेमंत सोरेन को इसके लिए नामित किया है. गठबंधन में कोई खींचतान नहीं है. हमलोग जीतने वाले सीट पर लड़ेंगे और विपक्ष को धूल चटाने का काम करेंगे. अभी उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है. जब घोषणा होगा, तो हमलोग नामांकन की तिथि घोषित करेंगे. अभी मैं पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं. पार्टी योग्य समझेगी तो मुझे फिर मौका देगी. विपक्ष के सरकार में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे लोग मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखना छोड़ दे.