Jharkhand Loksabha Election 2024 : गढ़वा में पीएम मोदी पर तेजस्वी यादव का कटाक्ष, 10 वर्षों में इतना झूठ बोले कि अब बोलने को कुछ नहीं

Edited By:  |
Reported By:
 Jharkhand Loksabha Election 2024: Tejashwi Yadav's sarcasm on PM Modi in Garhwa, palamu loksabha seat 2024  Jharkhand Loksabha Election 2024: Tejashwi Yadav's sarcasm on PM Modi in Garhwa, palamu loksabha seat 2024

गढ़वा : झारखंड में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख़ नज़दीक आ रही है, वैसे वैसे चुनावी सरगर्मी बढ़ते जा रहा है. देश के कद्दावर नेताओं का लगातार दौरा हो रहा है, और अपने-अपने पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. पलामू में ममता भुइयां इंडिया अलायंस के प्रत्याशी हैं. वो RJD के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. उनके पक्ष में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गढ़वा में चुनावी सभा को संबोधित किया. भावानाथपुर प्रखंड के हाई स्कूल के मैदान चुनावी सभा का आयोजन किया गया था. तेजस्वी यादव के साथ VIP के अध्यक्ष मुकेश सहनी और झारखंड सरकार में मंत्री मिथिलेश ठाकुर शामिल हुए.

सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि उन्हे शारीरिक दर्द हैं, डॉक्टर उन्हे बेडरेस्ट करने को कहा है. लेकिन ये आपलोगों का प्यार है की वो आपके बीच आये हैं. हमारी शारीरिक दर्द आपके दर्द से कम है. बेरोजगार का दर्द बहुत है. ममता भुईयां को वोट देकर जिताइये. तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ दिन पहले वो कल्पना जी के बुलावे पर रांची आये थे. बहुत भीड़ हुई थी. हमने भी वहां कहा था बेरोजगारी, महंगाई और विकास वहां मुद्दा है. यहां पलायन रूक, कल कारखाना लगे ये असल में विकास है.

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया. उनका मिमिकरी करते हुए कहा कि 'मोदी जी आयेगा तो गरीबी, बेरोजगारी सब भगा देगा' 2014 से 2024 हो गए लेकिन दस वर्षो में कुछ भी नही किए. दस वर्ष इतना झूठ बोले की अब बोलने को कुछ नही है. सिर्फ हिंदू मुस्लिम कर रहे हैं. मंगलसूत्र, मुस्लिम कर रहे हैं ये गोबर को हलुवा बना रहे हैं. इतना झूठ बोल रहे हैं. देश के हर जिला मे अपना जमीन लेकर अपना दफ्तर खोल दिया. एलेक्ट्रोल बॉन्ड पर इतना घोटाला हुआ की ये गरीब के खाते में 15 15 लाख नहीं गया, अपना खाते मे सब ले लिए. साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी अंग्रेजों की नीति पर काम कर रहे हैं, फूट डालो और काम करो की रणनीति पर चल रहे हैं. भाजपा बोल रही है की चार सौ पार. यह नारा देकर भाजपा साजिश कर रही है. सविधान खत्म करने की साजिश है. इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में हमारी सरकार बनी तो हमलोगों ने काम किया. असली दुश्मन तो बेरोजगारी और महगाई हैं हमारे चाचा पलट गए तो हम क्या करें. आज विआईपी पार्टी को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. इसलिए आप हमारे प्रत्याशी को वोट देकर ममता भुईयां को जिताइये।

सभा को संबोधित करते हुए मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा की भाजपा जुमला पार्टी है. इनके बहकावे में नहीं आयें. इस बार ममता भुइयाँ को वोट देकर इंडिया गठबंधन को मज़बूत करें. मुकेश सहनी ने कहा की हमने संघर्ष कर बिहार में चार विधायक बनाया लेकिन भाजपा वालों ने हमारे सारे विधायक को खरीद लिया. 2020 में हमारे सहयोग से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनें और हमको हटा दिया. आज सविधान को खत्म किया जा रहा है. हम लालू जी के विचारों को लेकर चल रहे हैं. जनता देश का मालिक है. बाबा साहेब ने बहुत सोच समझ कर पांच वर्ष में चुनाव का सविधान बनाया है. आज वो भी खत्म हो रहा है. देश के प्रधानमंत्री दस वर्षों मे 15 हजार बार कपड़ा चेंज किए हैं.


Copy