साहेबगंज में माघी पूर्णिमा पर मेला का आयोजन : मंत्री मिथिलेश ठाकुर एवं बादल पत्रलेख ने गंगा में पूजा कर गुरु बाबा को किया सम्मानित

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand ke sahebganj mai maaghi purnima per mela ka aayojan jharkhand ke sahebganj mai maaghi purnima per mela ka aayojan

साहेबगंज : झारखंड के मंत्री मिथिलेश ठाकुर, मंत्री बादल पत्रलेख ,राजमहल विधायक अनंत ओझा एवं सांसद विजय हांसदा ने संयुक्त रूप से राजमहल में राजकीय माघी मेला का दीप प्रज्ज्वलित कर विधिवत उद्घाटन किया. सभी ने सबसे पहले गंगा में पूजा अर्चना कर गुरु बाबा को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया.


माघी पूर्णिमा के अवसर पर लगने वाला ये मेला आज से पांच दिनों तक चलेगा. वहीं मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि यह राजकीय माघी पूर्णिमा मेला भव्य रूप ले चुका है . इस मेले में लाखों की संख्या में आदिवासी सनातनी इस राजमहल में गंगा के तट पर अस्था की डुबकी लगाते हैं. इसका इस क्षेत्र के लोगों के साथ स्थानीय सांसद विधायक का भी पूरा योगदान रहा है. साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की उपलब्धि भी गिनाई.

वहीं स्थानीय विधायक अनंत ओझा भी इस राजकीय माघी मेला पर सरकार के मंत्री को कहा कि जिस गति से रघुबर सरकार ने इस मेले को और सुन्दर बनाने का काम किया है वह निरंतर चलना चाहिए. विकास की गाड़ी राजमहल में न रुके, पूर्व की सरकार ने जो काम किया उसको आगे बढ़ाया जाय.


Copy