झारखंड के खिलाडियों ने बढ़ाया मान : 36 वें नेशनल गेम्स में झारखंड के लॉन बॉल और तीरंदाजी की टीम ने जीता मेडल, तीरंदाजी की मिक्स्ड टीम ने कांस्य पदक जीता

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand ke khiladiyo ne badhaya maan jharkhand ke khiladiyo ne badhaya maan

रांची: 36 वें नेशनल गेम्स में झारखंड खिलाडियों का जलवा नजर आ रहा है. गुरुवार को लॉन बॉल और तीरंदाजी की टीम ने मेडल जीतकर प्रदेश का मान बढ़ाया है. आज तीरंदाजी के लिए खेले गए मिक्स्ड टीम ने कांस्य पदक जीता. इस टीम में चर्चित खिलाड़ी कोमलिका बारी और जयंत भी शामिल हैं. इससे एक दिन पहले बुधवार को आर्चरी इंडियन राउंड के पुरुषों के एकल मुकाबले में चंदनकियारी बोकारो के गोल्डी मिश्रा ने स्वर्ण पदक जीता था.

झारखंड लॉन बॉल की टीम के आज हुए मुकाबलों में पदक जीते हैं. सुनील बहादुर ने इस खेल में तीसरा स्वर्ण पदक जीता. जबकि पुरुषों के एकल मुकाबले में सुनील बहादुर ने पश्चिम बंगाल के सोमेन बनर्जी को आसानी से 21-6 से हराकर स्वर्ण पदक हासिल किया.

लॉन बॉल में ही रजत भी जीता

झारखंड की खिलाड़ियों ने आज ही लॉन बॉल के लिए खेले गये महिला पेयर के फाइनल में रजत पदक जीता है. झारखंड की रूपा रानी तिर्की और लवली चौबे को असम के खिलाड़ियों से 17-10 से हार कर रजत पदक से संतोष करना पड़ा. महिला ट्रिपल के फाइनल मुकाबले में भी झारखंड की सरिता,कविता और अनामिका की तिकड़ी को दिल्ली की टीम ने 18-9 से हरा दिया.

गौरतलब है कि इन दिनों गुजरात में 36 वां राष्ट्रीय खेल का आयोजन हो रहा है.


Copy