झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन का वार्षिक आम बैठक संपन्न : मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा, राज्य सरकार खेल के प्रति है संकल्पित

Edited By:  |
jharkhand football asociation ka warshik aam baithak sampanna jharkhand football asociation ka warshik aam baithak sampanna

चाईबासा:झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन का वार्षिक आम बैठक एवं कार्यकारिणी समिति की बैठक चाईबासा में आयोजित की गई. बैठक में झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सूबे के मंत्री मिथिलेश ठाकुर के साथ एसोसिएशन के सभी पदाधिकारीगण और सभी जिलों से आए अध्यक्ष एवं सचिव शामिल हुए. बैठक में वार्षिक लेखा-जोखा के साथ पूरे एक वर्ष के कार्यकलाप की भी जानकारी दी गई.

इस अवसर पर झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार खेल के प्रति संकल्पित है. इसका परिणाम भी देखने को मिल रहा है. प्रत्येक खेल में यहां के बच्चे झारखंड का नाम रोशन कर रहे हैं. सीमित समय में मुख्यमंत्री के द्वारा खेल को आगे बढ़ाने का काम किया गया है.सभी जिलों,प्रखंडों एवं पंचायतों में मैदान के साथ ड्रेसिंग रूम भी बनाए जा रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के खेल के आयोजन निरंतर कराए जा रहे हैं. इससे खेल प्रतिभा को निखारने का अवसर मिल रहा है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में खेलमंत्री के द्वारा खेल के क्षेत्र में झारखंड एवं राज्य ही नहीं पूरे देश के मंच पर निखारने के लिए प्रयासरत है. निश्चित ही इससे सफलता मिलेगी. झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव गुलाब रब्बानी ने जानकारी दी कि गढ़वा में तीन सितंबर से अंतर जिला फुटबॉल मैच का आयोजन किया जाएगा. जिसमें झारखंड के सभी जिलों की टीमें भाग लेगी.


Copy