झारखंड कांग्रेस की बैठक : झारखंड कांग्रेस के विधायकों ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे से मुलाकात कर राज्यसभा भेजने की मांग की

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand congress ki  baithak jharkhand congress ki  baithak

दिल्ली: कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने आज कहा कि विधायकों का एक डेलिगेशन झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे से मुलाकात किया और हम लोगों ने मांग की है कि अल्पसंख्यक की आवाज फुरकान अंसारी को राज्यसभा भेजा जाए.

फुरकान अंसारी ने कहा कि कांग्रेस विधायकों का डेलिगेशन आज अविनाश पांडे से मुलाकात किया है. मुझे भी पता चला है मुझे पार्टी ने कमिटमेंट किया था. राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव के समय कहा था कि आपकी टिकट कटी है तो आपको राज्यसभा भेजा जाएगा. अब वो वक्त आया है तो मुझे पार्टी जरूर भेजे राज्यसभा ताकि अल्पसंख्यक समुदाय में एक मैसेज जाय.

झारखण्ड से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी, दीपिका पांडे, पूर्णिमा सिंह, राजेश कच्छप, उमाशंकर अकेला, ममता देवी, बंधु तिर्की दिल्ली पहुंचे हैं. सभी विधायकों ने झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे से मुलाकात करने के लिए आए. इनका कहना है कि राज्यसभा चुनाव में झारखंड के किसी भी व्यक्ति को कांग्रेस के खाते से राज्यसभा भेजना चाहिए जो झारखंड की आवाज उठा सके. इसके अलावा एक कागजात में यह दावा किया गया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान फुरकान अंसारी से यह वादा किया गया था उनका टिकट लोकसभा में कटा है तो राज्यसभा में उनको जरूर भेजा जाएगा. इस कागजात पर सभी विधायकों का हस्ताक्षर है और सभी ने एक साथ कहा है कि फुरकान अंसारी को राज्यसभा भेजा जाए.


Copy