ATS की बड़ी कार्रवाई : झारखंड के साथ ही कर्नाटक और मध्य प्रदेश में छापमारी कर 4 अपराधियों को 36 लाख नगदी के साथ गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
JHARKHAND ATS NE KI BADI KARWAI JHARKHAND ATS NE KI BADI KARWAI

Ranchi:-संगठित आपराधिक गिरोह के विरुद्ध झारखंड ATS ने बड़ी कार्रवाई की है.उसने झारखंड के साथ ही कई ठिकानों के साथ ही कर्नाटक और मध्य प्रदेश में भी छापेमारी की है।

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड एटीएस ने हजारीबाग कोर्ट में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के मारे जाने के बाद उसका बेटा अमन श्रीवास्तव गैंग चला रहा है. इस आपराधिक गिरोह के खिलाफ एटीएस ने रांची, लातेहार और चतरा के करीब एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की.इसके साथ ही साथ ही एटीएस ने कर्नाटक के बेंगलुरू और मध्य प्रदेश के काकीनाड़ा में भी छापेमारी की है.इस छापमेारी में हथियार और नगदी बरामद की गई है.

इस कार्रवाई में एटीएस ने अमन श्रीवास्तव से जुड़े प्रिंस राज के बॉडी गार्ड संजय कर्मकार और सिद्धार्थ साहू को गिरफ्तार किया है.सिद्धार्थ के पास से 28 लाख 88 हजार नगदी भी बरामद हुआ है.दोनो पर हवाला के जरिये पैसे भेजने का आरोप है.वहीं इस टीम ने चतरा से विनोद कुमार पांडेय को 5 लाख 42 हजार नगदी के साथ गिरफ्तार किया है.मध्य प्रदेश के काकीनाड़ा से फिरोज को गिरफ्तार किया गया है.इन लोगों के पास से नगदी के साथ ही रिवॉल्वर और 6 गोलियां जब्त की गईं.

गौरतलब है कि इस छापेमारी के क्रम में एटीएस की टीम रांची के खलारी में भी छापेमारी करने पहुंची थी जहां स्थानीय लोगों के साथ झड़प हो गई थी और ग्रामीणों ने टीम को बंधक बना लिया था.बाद मे पुलिस के सीनियर अधिकारी जाकर ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया था.


Copy