झरिया में कौन है अवैध लोहा गोदाम का मालिक : कौन करवाता है रात के अंधेरे में लोहे की चोरी, सिंदरी डीएसपी ने कहा, जल्द होगी कार्रवाई

Edited By:  |
jhariya mai kaun hau awaidh loha godam ka maalik jhariya mai kaun hau awaidh loha godam ka maalik

झरिया : धनबाद के झरिया में अवैध लोहा को गोदाम धड़ल्ले से चल रहा है. कौन है अवैध लोहा गोदामों का मालिक. रात के अंधेरे में करवाता है चोरी, सभी को कहता है हमारा है उपर से सेटिंग. मास्टर माइंड राजू के अनेक जलवे हैं. ब्लैक स्कॉर्पियो से चलता है. इन सभी को प्रशासन का डर नहीं है.


बता दें कि अवैध लोहा का गोदाम पाथरडीह में रतन नामक व्यक्ति चला रहा है. वहीं दूसरा गोदाम कांडरा के डीवीसी के समीप शाहरुख नामक व्यक्ति चला रहा है. वहीं लोहे का तीसरा गोदाम बलियापुर के मस्जिद टोला में दिल मोहम्मद उर्फ दिल्लू चला रहा है. बलियापुर थाने में सभी पर अवैध रुप से लोहा गोदाम चलाने का आरोप है. झरिया के सभी इलाके में लोहे का गोदाम अवैध रुप से चल रहा है. कौन कौन से हैं इसके सहयोगी. आरपीएफ और लोकल थाने की मदद से अवैध लोहे का गोदाम चलाता है. रात के अंधेरे में विभिन्न क्षेत्रों से लोहा कटवाता है. बीसीसीएल के बंद खदानों से और रेलवे के कोल वाशरी से लोहा कटवाता है.

पाथरडीह जीआरपी कविता कुमारी ने बताया कि आरपीएफ के क्षेत्र में वो आता है. जल्द सभी पर कार्रवाई होगी. वहीं सिंदरी डीएसपी ने बताया कि विभिन्न थाना क्षेत्रों में राजू के अवैध लोहा गोदाम चलाने का मामला दर्ज है. जल्द कार्रवाई होगी.

धनबाद से कुंदन कुमार की रिपोर्ट--


Copy