झरिया में जन शिकायत समाधान कार्यक्रम : सिंदरी DSP ने जागरुकता रथ किया रवाना, कहा-10 सितंबर को लगेगा कैम्प

Edited By:  |
jhariya mai jan shikayat samadhan karyakram jhariya mai jan shikayat samadhan karyakram

झरिया:झारखंड के डीजीपी एवं पुलिस महानिरीक्षक के आदेश पर जिले में जन शिकायत समाधान कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जन शिकायत समाधान कार्यक्रम को सफल बनाना और लोगों को जागरुक करने के उद्देश्य से झरिया थाना परिसर से सिंदरी डीएसपी भूपेंद्र प्रसाद राऊत ने हरी झंडी दिखाकर प्रचार वाहन रवाना किया.

सिंदरी डीएसपी ने बताया कि जागरूकता रथ पूरे अनुमंडल क्षेत्र में घूमेगा.इसका मुख्य उद्देश्य है कि आम लोग अपनी समस्याओं को लेकर इस शिविर में पहुंचेंगे. सिंदरी डीएसपी ने जागरुकता अभियान चलाते हुए लोगों को कहा कि 10 सितंबर को जन शिकायत समाधान को लेकर जोरापोखर थाना क्षेत्र के टाटा ओडोटोरियल में कैम्प लगाया जाएगा. कैम्प के माध्यम से लोग अपनी-अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं. शिकायत के बाद प्रशासन की ओर से समस्या का समाधान किया जाएगा.

डीएसपी ने बताया कि लोगों को जागरूकता रथ के माध्यम से 10 सितंबर को टाटा ओडोटोरियल जोरापोखर में आयोजित होने वाले जन शिकायत समाधान कार्यक्रम को लेकर जागरूक किया जा रहा है. इसमें बताया गया है कि वे भी इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें. यह कार्यक्रम उन्हीं लोगों के लिए आयोजित किया गया है,जिनके बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता है. जन समाधान कार्यक्रम के माध्यम से इसका निबटारा किया जाएगा. कार्यक्रम का उद्देश्य नागरिकों की समस्याओं का तुरंत समाधान करना और पुलिस के प्रति जनता के विश्वास को बढ़ाना है.

धनबाद से कुंदन कुमार की रिपोर्ट---