CRIME NEWS : NAWADA में घर से लाखों के आभूषण और नगदी की चोरी..

Edited By:  |
Reported By:
Jewelery and cash worth lakhs stolen from house in NAWADA.. Jewelery and cash worth lakhs stolen from house in NAWADA..

Nawada:-हाल के दिनों में नवादा में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है.. ताजा मामला चोरी से जुड़ा हुआ है..जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के माफी गांव में चोरों ने एक बंद पड़े घर को अपना निशाना बनाया है .



मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने छत के सहारे घर में प्रवेश कर चोरी की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.पूरा मामला वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के माफी गांव का बताया जाता है. जहां माफी गांव के निवासी मुकेश कुमार के घर चोरों ने बड़ा हाथ मारा है.घर में रखे 15 लाख के सोने चांदी के जेवरात समेत 2 लाख रूपये नगदी पर अपना हाथ साफ किया है.


पीड़ित गृह स्वामी मुकेश ने बताया कि वेलोग घर बंद कर सपरिवार देर शाम एक कार्यक्रम के लिए बाहर गए हुए थे.जब अगले दिन लौट मेनगेट खोल घर के अंदर प्रवेश किया तो देखा कि घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है और कमरे एवं गोदरेज का ताला टूटा पड़ा था. गोदरेज और बक्शा में रखें 15 लाख के सोने-चांदी के जेवरात और 2 लाख रुपए नगदी गायब मिली..पीड़ित गृह स्वामी ने बताया कि घर का मुख्य दरवाजे का ताला सही सलामत था.संभव है कि चोर छत के सहारे घर के अंदर प्रवेश किए होंगे और आराम से कमरे के अंदर रखे गोदरेज और बक्शा से जेवरात और नकदी लेकर चंपत हो गए.


वहीं इस घटना के बाद पीड़ित गृह स्वामी लकड़ी व्यवसाई मुकेश कुमार ने घर में चोरी की घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी है.पुलिस ने पीड़ित गृह स्वामी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है ।


Copy