जीत के बाद पूरे एक्शन में दिखे पप्पू यादव : पूर्णिया में मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करते कहा, स्वास्थ्य विभाग में नहीं चलने दी जाएगी फर्जीवाड़ा

Edited By:  |
jeet ke baad pure action mai dikhe pappu yadav jeet ke baad pure action mai dikhe pappu yadav

पूर्णिया : सांसद बनने के साथ ही पूर्णिया में पप्पू यादव पूरे एक्शन में नजर आये. पप्पू यादव बुधवार रात में ही मेडिकल कॉलेज पहुंचकर वहां का निरीक्षण किया. उन्होंने मरीज से बात कर उनकी समस्याएं सुनी.

नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने गुरुवार को भी दोपहर में फिर से जीएमसीएच जाकर वहां उपाधीक्षक,सिविल सर्जन,आईएमए के अध्यक्ष और डॉक्टर के साथ भी काफी देर तक बात की.उन्होंने फर्जी डॉक्टर, फर्जी पैथोलॉजी और स्वास्थ्य विभाग में चल रहे फर्जी और दलाली प्रथा पर जल्द रोक लगाने का निर्देश दिया. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि किसी भी हालत में स्वास्थ्य विभाग में फर्जीवाड़ा और दलाली प्रथा नहीं चलने दी जाएगी. उन्होंने कहा कि आज सिविल सर्जन और उपाधीक्षक के साथ आई एम ए के अध्यक्ष से भी बात हुई है. उन्होंने बताया है कि बड़ी संख्या में यहां बिना रजिस्टर्ड डॉक्टर और पैथोलॉजी चल रहे हैं. उन्होंने सिविल सर्जन को कहा है कि इस पर जल्द रोक लगाएं नहीं तो पप्पू यादव अपने तरीके से मेडिकल काउंसिल आफ इंडिया के रूल के अनुसार एक्शन लेगा. उन्होंने कहा कि रात में वह जीएमसीएच आए थे तो यहां की स्थिति बहुत खराब थी.मरीजों को रहने के लिए जगह नहीं था. उन्होंने मेडिकल कॉलेज बनाने वाले एजेंसी को भी हिदायत दी कि वह जल्द काम पूरा करें और सभी बिल्डिंग को हैंडओवर करें ताकि मरीज को परेशानी ना हो.