'महालया में ही तेजस्वी ने खायी मछली' : नीतीश की पार्टी JDU ने घेरा, कहा : सावन में आपके पिता ने राहुल गांधी के साथ खाया मटन, सियासी विनाश निश्चित

Edited By:  |
Reported By:
JDU surrounds Tejashwi for eating fish JDU surrounds Tejashwi for eating fish

PATNA :बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के चुनावी भागदौड़ के बीच हेलीकॉप्टर में मछली खाने पर विवाद बढ़ता जा रहा है। इस मामले पर बीजेपी के बाद अब नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को घेरा है।

'महालया में ही तेजस्वी ने खायी मछली'

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव से बदला ले लिया है। वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव के सीने में आध्यात्मिक खंजर मार दिया है। मुकेश सहनी ने महालया में ही तेजस्वी यादव को मछली खिला दिया।

'..हर दिन खाइए जंगली मुर्गा और चंपारण मीट'

इसके साथ ही नीरज कुमार ने कहा है कि अब IQ और ठीक करना है तो हर दिन जंगली मुर्गा खाइए, चंपारण मीट खाइए। आपके पिताजी लालू प्रसाद ने सावन में ही राहुल गांधी को मटन खिला दिया था, अब हाल देख लीजिए। अब आपका सियासी विनाश सुनिश्चित है।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल x पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हेलीकॉप्टर में VIP प्रमुख मुकेश सहनी के साथ में लंच में चेचरा मछली और रोटी खाते दिखाई देते दिख रहे हैं। खाने की थाली में मिर्च और प्याज भी रखा है। इस वीडियो में तेजस्वी यादव वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ हेलीकॉप्टर में ही चेचरा मछली और रोटी का स्वाद लेते दिख रहे हैं।

तेजस्वी और सहनी ने चखा चेचरा मछली का स्वाद

इस वीडियो में दोनों चुनावी भागदौड़ के बीच लंच में चेचरा मछली और रोटी के साथ प्याज और मिर्च का आनंद ले रहे हैं। इस बीच मुकेश सहनी अपनी थाली से एक मिर्च उठाते हैं और कहते हैं कि हम दोनों को साथ में देखकर कई लोगों को ऐसे ही मिर्ची लग रही होगी।

इसके बाद तेजस्वी यादव बताते हैं कि पूरे दिनभर की भागदौड़ के बीच ऐसे ही लंच के लिए मात्र 10-15 मिनट का ही वक्त मिल पाता है। बड़ी बात ये है कि तेजस्वी यादव ने नवरात्रि के दौरान मछली खाने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है और सियासत को गरमा दिया है। उन्होंने लिखा है - चुनावी भागदौड़ एवं व्यस्तता के बीच हेलिकॉप्टर में भोजन! दिनांक- 08-04-2024।

इसके बाद तेजस्वी यादव आगे कहते हैं कि मछली कौन-सी है, इसकी क्या खासियत है। इसके बारे में मुकेश सहनी बताएंगे। मुकेश सहनी कहते हैं कि यह मछली मिथिलांचल और कोसी में पायी जाती है। इसका नाम चेचरा है। उन्होंने आगे कहा कि यह वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी। हम लोग काफी मेहनत कर रहे हैं और निश्चित रूप से आने वाले समय में हम लोग 40 की 40 सीटें जीतेंगे।

साथ में सत्तू, बेल का जूस और मट्ठा भी

इसके बाद तेजस्वी यादव बताते हैं कि गर्मी बहुत अधिक है लिहाजा हम सत्तू, बेल का जूस, तरबूज का जूस और मट्ठा भी लेकर चलते हैं ताकि डिहाइड्रेशन की समस्या से बच सकें।


Copy