जनता दरबार लगा DM ने सुनी समस्याएं : अधिकारियों की ली क्लास, समस्याओं के निपटारे का दिया निर्देश

Edited By:  |
Reported By:
janta darbaar laga dm ne suni samasyaye janta darbaar laga dm ne suni samasyaye

सहरसा : खबर है सहरसा से जहां डीएम आनंद शर्मा ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्या सुनते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने समस्याओं के जल्द निपटारे का निर्देश अधिकारियों को दिया है। डीएम की इस पहल कि लोग सराहना कर रहे हैं।

मामला सहरसा के कहरा प्रखंड इलाके के सुलिंदाबाद पंचायत का है जहां सहरसा डीएम आनंद शर्मा ने जनता दरबार लगाया। इस दौरान कई विभाग के सभी अधिकारी भी इस जनता दरबार में पहुंचे। मौके पर इलाके के लोग भी पहुंचे हुए सभी ने बारी बारी से समस्याओं को डीएम साहब के सामने रखा। इस दौरान समस्या से संबंधित अधिकारी से उस समस्या का जवाब मांगा गया और जवान नहीं मिलने पर अधिकारियों से स्पष्टीकरण भी मांगा गया। इस दौरान DM ने सभी अधिकारियों को कार्य के जल्द से जल्द निपटारे का निर्देश भी दिया है। बता दें कि जनता दरबार में अधिकतर समस्या नल जल योजना से संबंधित शिकायते ही देखने को मिली।

इस बाबत जिला अधिकारी आनंद शर्मा ने बताया पंचायत की सारी समस्या को हमने सुना लोगो की जो भी समस्या थी सभी को संबधित अधिकारी को निशा निर्देश दे दिया गया है इसके बावजूद कार्य पुरा नही करते है तो कोइ भी सरकारी कार्य नही दिया जाएगा और जरूरत परने पर सम्बन्धित अधिकारी पर केस भी किया जाएगा।


Copy