जन सुराज पदयात्रा का छठा दिन : प्रशांत किशोर ने लोगों से की मन की बात, जानें क्या कुछ कहा

Edited By:  |
jansuraj padyatra ka chhatha din jansuraj padyatra ka chhatha din

प.चंपारण : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों पश्चिम चंपारण में पूरी तरह सक्र‍िय हैं। जन सुराज पदयात्रा के छठे दिन कारण प्रशांत किशोर गौनाहा प्रखंड के देवराह गांव पहुंचे। यहाँ उन्होंने स्थानीय महिलाओं से मुलाकात की और सभी को जन सुराज की सोच के बारे में समझाया। इस दौरान वे जीविका, आशा और पंचायती राज व्यवस्था से जुड़ी महिलाओं से मिले और उनकी समस्याओं से अवगत हुए।

प्रशांत किशोर ने उन महिलाओं को जन सुराज संवाद कार्यक्रम के उद्देश्य को समझाया और कहा कि अपने समाज से ऐसे व्यक्ति को ढूंढिए जो आपकी समस्याओं का इमानदारी से समाधान करने के काबिल हो। वैसे लोगों की ही जन सुराज में जरूरत है। वह व्यक्ति हमारे बगल में और कदम से कदम मिलाकर चलने वाला हो।

इस दौरान लोगों से कहा कि अब आप सीधा मुझसे जुड़ सकते हैं, आपको मेरे दोबारा यहां आने का इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है। इस दौरान प्रशांत किशोर जिले के यूथ क्लब से जुड़े युवाओं से भी मिले। बता दें कि प्रशांत किशोर बिहार की राजनीत‍ि में सक्र‍िय हो गए हैं। पश्चिमी चंपारण के भितिहरवा गांधी आश्रम से अपनी पदयात्रा की शुरूआत करने के बाद लगातार लोगों से रूबरू हो रहे है। हालांकि जनसुराज पदयात्रा में गुरुवार को इलाके में हुई तेज बारिश के कारण कई सभाएं स्थगित करनी पड़ी।


Copy