'औकात में रहो, नहीं तो उड़ा देंगे...' : थानेदार को फेसबुक लाइव कर शख्स ने दी धमकी, पुलिस ने दबोचा

Edited By:  |
jamui me shkhs ne thaadedar ko hi de di jaan se maarne ki dhamki jamui me shkhs ne thaadedar ko hi de di jaan se maarne ki dhamki

जमुई : खबर सामने आ रही है बिहार के जमुई जिले से जहां एक शख्स ने फेसबुक लाइव कर थानेदार को जान से मारने की भी धमकी दे दी। थानेदार को खुला चैलेंज देते हुए औकात में रहने की धमकी दी। शख्स ने जातिसूचक शब्दों का भी खूब इस्तेमाल किया। वहीँ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कलरते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा।


मामला जमुई के खैरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां खैरा थानाध्यक्ष को अपराधी ने फेसबुक लाइव कर जान से मारने की धमकी दिया है। बताया जा रहा है कि शख्स ने थानेदार को कहा कि औकात में रहो नही तो जान से मार देंगे।एक अपराधिक किस्म के युवक ने खैरा थानाध्यक्ष को ही जान से मारने की धमकी दे दी। युवक फेसबुक लाइव कर थानेदार को खुला चैलेंज देते हुए औकात में रहने की धमकी भी दे दिया और जातिसूचक शब्दों का भी खूब इस्तेमाल किया गया और जमकर गाली गलौज भी किया।


बताया जा रहा है कि खैरा थाना क्षेत्र के खैरा रजक टोला में बीते 10 मार्च को 2 पक्षों में जमीन विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई थी।जिसके बाद एक पक्ष के द्वारा खैरा थाना में FIR दर्ज कराया गया था। FIR दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। इसी दौरान आरोपित पक्ष के युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए खैरा थानाध्यक्ष को धमकी दे डाली। वीडियो में शख्स यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि मेरे घर पर इंट पत्थर से हमला किया गया। जब मेरी बहन ने फोन करके खैरा थानाध्यक्ष को बुलाया तब उन्होंने यह कहा गया कि घर में ही रहो। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए आक्रोशित युवक ने थानेदार को ही काट देने की धमकी दे दी।


Copy