जमशेदपुर में चोरी के आरोप में 2 युवकों की पिटाई : अस्पताल में एक ने तोड़ा दम, दूसरे का इलाज जारी, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
jamshedpur mai chori ke aarop mai 2 youwakon ki pitai jamshedpur mai chori ke aarop mai 2 youwakon ki pitai

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के जाहेर टोला के पास बस्ती वालों ने चोरी के आरोप में 2 युवकों को जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई. दूसरे युवक का इलाज चल रहा है.


बताया जा रहा है कि सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के जाहेर टोला के समीप सोमवार को भीड़ में कुछ लोगों ने दो युवक को बुरी तरह से पिटाई कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान अमन मुंडा नामक शख्स की मौत हो गई जबकि घायल संजीत धान का इलाज चल रहा है. संजीत का दायां हाथ टूट गया है.

घटना के संबंध में घायल संजीत ने बताया कि सुबह में अमन ने उसे फोन किया और कहा कि सिलिंडर को बेचकर पैसे ले लेते हैं. दोनों सोमवार सुबह चार बजे सिलिंडर को बेचने निकले थे. इतने में जाहेर टोला के पास 20 से 25 की संख्या में बस्ती वालों ने उन्हें घेर लिया और पिटाई शुरू कर दी. पुलिस ने दोनों को बचाया और इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. इलाज के क्रम एक ने दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस घटना के हर बिन्दु पर जांच कर रही है.


Copy