जमीन विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग : मां की मौत बेटा गंभीर, पटना रेफर

Edited By:  |
Reported By:
jamin vivad me tabadtod firing jamin vivad me tabadtod firing

लखीसराय : लखीसराय में जमीन विवाद मे गोलीबारी की घटना सामने आ रही है जिसमे बदमाशों ने एक महिला को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है। वहीँ उसके बेटे पर भी फायरिंग की है जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामला लखीसराय के तेतरहाट थाना इलाके का है जहां जमीन विवाद मे जमकर गोलीबारी हुई है। इस गोलीबारी में एक महिला की मौके पर हीं मौत हो गई। जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि शरमा निवासी स्व उमेश सिंह का पुत्र रौशन कुमार और भूपेंद्र गुप्ता के बीच काफी दिनो से जमीन विवाद था। इसी को बीते देर रात गोलीबारी की घटना हुई जिसमे स्व उमेश सिंह की पत्नी उषा देवी की मौके पर मौत हो गई जबकि रौशन कुमार के बांह मे गोली लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

जख्मी रौशन कुमार ने बताया कि जमीन विवाद था,इसी वजह से रौशन गुप्ता, भूपेंद्र गुप्ता, दीपक गुप्ता समेत चार-पांच लोगो ने मिलकर घटना का अंजाम दिया है। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एएसपी सैयद इमरान मसूद एवं तेतरहाट थाना पूरे मामले की जांच में जुट गई।


Copy