जमीन कारोबारी की गोली मार कर हत्या : घर के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग, परिजनों ने किया हंगामा

Edited By:  |
Reported By:
jameen karobari ki goli mar kar hatya jameen karobari ki goli mar kar hatya

मोतिहारी : खबर है मोतिहारी से जहां बाइक सवार 3 अपराधियों ने दिनदहाड़े एक जमीन कारोबारी को घर से बहार बुला उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया और हथियार लहराते मौके से फरार हो गए। परिजनों ने आनन फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीँ घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

मामला मोतिहारी के बंजरिया थाना क्षेत्र का है। जानकारी मिल रही है कि शुक्रवार की दोपहर में जमीन कारोबारी 30 वर्षीय विनोद सहनी उर्फ सिपाही सहनी अपने घर में था, तभी उसको एक फोन आया घर से बाहर आओ जैसे ही घर से बाहर आया वैसे ही अपराधियो ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अरुण कुकर गुप्ता, बंजरिया थाना की पुलिस और भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुची। शव को लेकर हंगामा कर रहे परिजनों को समझाने-बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और मामले की जाँच में जुट गए।

सदर एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि सिपाही सहनी की हत्या आपसी रंजिश में हुई है। हालाकि परिजन अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। बावजूद इसके मुहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है। घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया गया है।


Copy