जेल की चाय की ये कैसी दीवानगी : सिर्फ एक चुस्की के लिए लोग बन रहे कैदी, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
jail ki chai ki ye kaisi deewanagi jail ki chai ki ye kaisi deewanagi

अलग अलग जगहों पर चाय के स्टॉल लगा कर अच्छी खासी कमाई कर रहे है। चाहे वो एमबीए चायवाला हो, या फिर ग्रेजुएट चायवाली, पोस्ट ग्रेजुएट चायवाली, MBBS चायवाला सभी, लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे हैं। वहीँ एक युवा ने एक ऐसी चाय शॉप डाली हैं जहां चाय पीने के लिए शहरवासी सलाखों के पीछे तक पहुंच रहे हैं।

मुजफ्फरपुर के एक युवा ने 'कैदी चायवाला' (Qaidi Chaiwala) के नाम से एक दुकान लगाई है। यह दुकान अपने नाम की वजह से चर्चा में बनी हुई है। लोग नाम सुनकर चाय पीने पहुंच रहे हैं। अमूमन जेल के नाम से ही लोगों में सिहरन पैदा हो जाती है, लेकिन मुजफ्फरपुर में एमबीए कर चुके बिट्टू ने जेल का लुक देते हुए चाय की दुकान खोली है। यह दुकान देखने में पूरी तरह से जेल के लॉकअप की तरह दिखती है। कैदी चाय वाला के नाम से खुली इस दुकान पर लोग चाय की चुस्कियां लेने पहुंच रहे हैं।

वही चाय दुकानदार बिट्टू कुमार ने बताया की एमबीए पास हूं और मन में आया कुछ अलग करने का इसलिए ऐसा बनाया और काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। उन्होंने बताया कि इस चाय दुकान को लॉकअप की तरह ही डिजाइन किया गया है। इसमें लोहे का ग्रिल लगाकर जेल जैसा बनाया गया है। यहां चाय कुल्हड़ में दी जाती है। शहरवासी यहां चाय पीने के साथ ही सेल्फी भी ले रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि काफी दिनों से चाय दुकान खोलने के बारे में सोच रहा था। इसको लेकर कोई नए कांसेप्ट की तलाश कर रहा था। उसी दौरान यह आइडिया मिला कि जेल के जैसा लुक देकर दुकान खोलूं और अब यह सपना साकार हुआ है लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है।

चंदन चौधरी की रिपोर्ट