जैक बोर्ड 10वीं रिजल्ट : दसवीं में खुशबू टुड्डू 96 फीसदी अंक लाकर बनी स्कूल टॉपर और राज्य में चौथा स्थान प्राप्त की

Edited By:  |
Reported By:
jac board 10wi result jac board 10wi result

गिरिडीह : जैक द्वारा आयोजित दसवीं की परीक्षा में इस बार गिरिडीह कार्मेल उच्च विद्यालय का रिजल्ट बहुत ही शानदार रहा. 132 बच्चों ने परीक्षा दी थी और सभी फर्स्ट डिवीजन से पास हुए. 14 बच्चों ने 90% से ज्यादा अंक प्राप्त किया है. खुशबू टुडू ने मैट्रिक में शानदार प्रदर्शन करते हुए 96% फीसदी अंक लाकर स्कूल की टॉपर और राज्य में चौथा स्थान प्राप्त की है.

वहीं नमन सरोज ने 95 .6 % और कृष्ण कुमार ने 94.8% अंक लाकर तीसरे स्थान पर रहे. स्कूल में 90% से ज़्यादा नंबर लाने वालों में खुशबू टूडू, नमन सरोज , कृष्ण कुमार, धोनी कुमार, देवांशु कुमार ,धीरज कुमार ,विवेक कुमार गुप्ता, उमरा लरीब, नीरज कुमार ,पीयूष रंजन ,पवन कुमार, शीतल कुमारी ,मुन्ना हंशदा और अतुल राज शामिल है.

स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर दिव्या मिंज ने बच्चों और उनके अभिभावकों सहित शिक्षकों को अच्छे रिजल्ट के लिए बधाई दी है और साथ ही बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की. वरिष्ठ शिक्षक एम एम पाठक ने बताया कि उनके स्कूल के बच्चों का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा और भविष्य में और अच्छे रिजल्ट देने की कोशिश करेंगे. इस मौके पर शिक्षक दीपक हांसदा ,राजेश कुमार जोसेफ, मनोज पाठक ,मिस प्रियंका और मिस लिली उपस्थित थी.


Copy