जिंदगी की जंग हार गयी बोरवेल में गिरी मासूम : गांव में मची चीख-पुकार, खेलने के दौरान हुआ था बड़ा हादसा

Edited By:  |
Reported By:
 Innocent girl lost the battle of life and fell into the borewell.  Innocent girl lost the battle of life and fell into the borewell.

GAYA : बिहार के गया से बड़ी खबर आ रही है कि 105 फीट गहरे बोरवेल में गिरने से ढाई साल की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गयी है। इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों में हाहाकार मच गया है।

बोरवेल में गिरने से मासूम की मौत

ये घटना गया के मोहनपुर प्रखंड के मसौदा गांव की है, जहां 105 फीट गहरे बोरवेल में ढाई साल की बच्ची गिर गयी थी और उसकी मौत हो गयी है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को अरविंद यादव की ढाई साल की बेटी घर के पास खेल रही थी, तभी बंद नहीं किए गये बोरवेल में गिर गयी।

स्थानीय लोगों ने की बाहर निकालने की कोशिश

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत प्रशासन से बच्ची को सकुशल बाहर निकालने की मांग की लेकिन प्रशासनिक टीम के पहुंचने से पहले ही बच्ची को निकालने के लिए JCB मंगाया गया। फिर उसे ग्रामीणों द्वारा निकाल लिया गया लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

जिलाधिकारी ने जताया दुख

बताया जा रहा है कि मोहनपुर के अंकोला पंचायत में राजेन्द्र यादव के घर में बोरिंग कराया गया था। इसी दौरान बोरवेल में बच्ची गिर गयी। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बीडीओ और थानाध्यक्ष भी पहुंचे। इसके बाद डीएम ने तुरंत पटना से NDRF री टीम भी बुला ली। साथ ही मेडिकल टीम भी मौके के लिए रवाना हो गयी थी लेकिन स्थानीय लोग JCB के जरिए बच्ची को बाहर निकालने की कोशिश में जुट गये थे लेकिन मासूम को बचाया नहीं जा सका।

इस घटना पर जिलाधिकारी ने दुख जताया है और पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।


Copy