IND vs PAK Asia Cup 2023 : कोहली और राहुल ने दिखायी बाजुओं की ताकत, ठोक दिया धमाकेदार शतक, पाक के सामने 357 रनों का विशाल लक्ष्य

Edited By:  |
IND vs PAK Asia Cup 2023 match me kohil aur kl rahul ne thoki century IND vs PAK Asia Cup 2023 match me kohil aur kl rahul ne thoki century

IND vs PAKISTAN Asia Cup 2023 : एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी है। श्रीलंका के कोलंबो में खेले जा रहे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान के सामने 357 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है। टीम इंडिया ने 356 रन बनाए हैं। यह इस टूर्नामेंट में भारत का पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ा स्कोर है।



केएल राहुल की धमाकेदार वापसी

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला लिया है। टीम इंडिया की ओर से विराट कोहली ने नाबाद 122 और केएल राहुल ने नाबाद 111 रन बनाए। केएल राहुल ने एकबार फिर से अपनी उपयोगिता साबित की है और आलोचकों को करारा जवाब दिया है। चोट के बाद केएल राहुल ने धमाकेदार वापसी की है।

कोहली का 'विराट' शतक

वहीं, इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (56 रन) और शुभमन गिल (58 रन) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। वहीं, केएल राहुल ने वन-डे क्रिकेट में लगभग ढाई साल के बाद शतकों का सूखा खत्म किया है और सेंचुरी मारी है। केएल राहुल ने आखिरी बार 26 मार्च 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ 108 रन की पारी खेली थी। राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ भी पहली बार सेंचुरी लगाई है। पाकिस्तान के अलावा वह इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, श्रीलंका और जिम्बाब्वे के खिलाफ 1-1 शतक लगा चुके हैं।


Copy