अजब-गजब : नवादा में महिला ने एक साथ तीन बच्चें को दिया जन्म,परिवार के साथ चिकित्सक भी खुश

Edited By:  |
Reported By:
In Nawada, the woman gave birth to three children together, the doctor is happy along with the family. In Nawada, the woman gave birth to three children together, the doctor is happy along with the family.

NAWADA:-खबर नवादा से है..यहां एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है.शहर के निजी अस्पताल में एक महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया है और खुशी की बात ये है कि मां के साथ ही सभी बच्चे बिलकुल स्वस्थ हैं.


डिलीवरी कराने वाली महिला चिकित्सक मधु सिन्हा औ उनकी टीम के लोग भी काफी खुश हैं.क्योंकि पहली बार उनके क्लिनिक में इस तरह के केस को सफलता पूर्वक हैंडल किया है.उन्हौने महिला के परिजनों को बधाई दी है वहीं परिजनों ने भी चिकित्सकों की टीम का आभार जताया है..


महिला चिकित्सक डॉक्टर मधु सिन्हा ने बताया कि शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ले के निवासी वैदेही कुमारी प्रसव पीड़ा के साथ उनके क्लिनिक आई थी.उनके पेट की ऊंचाई को देखकर मामला काफी गंभीर लग रहा था,लेकिन काफी परिश्रम कर हमारे नर्सिंग होम के कर्मचारियों के सहयोग से पेट में पल रहे तीन बच्चों को सकुशल निकाला जा सका है.


उन्होंने कहा कि इस तरह के ऑपरेशन गंभीर खतरे से भरा होता है,लेकिन टीम के अथक प्रयास व ईश्वर की कृपा से ही यह ऑपरेशन सफल हो पाया.जिस कारण तीनों बच्चे और महिला स्वस्थ हैं।


Copy