HANGAMA : नवादा में छात्र-छात्राओं ने इंजीनियरिंग कॉलेज में तालाबंदी कर STAFF को बनाया बंधक..

Edited By:  |
Reported By:
In Nawada, the students locked out the engineering college and took the staff hostage. In Nawada, the students locked out the engineering college and took the staff hostage.

Nawada:-खबर नवादा से है..यहां बुधौल स्थित गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने तालाबंदी कर दी है.जिससे पूरे कॉलज के स्टाफ कई घंटों तक कॉलेज में बन्द रहे.छात्रों ने कॉलेज के मुख्य बिल्डिंग में तालाबंदी कर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.इस दौरान छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारे लगाए.


छात्रों का यह आरोप है कि कॉलेज में उन्हें अच्छा खाना नहीं मिलता है.खानों में शिकायत के बाद कीड़ा निकल रहा है.इसके अलावा कॉलेज में कई ऐसे समस्याएं हैं जिसका आज तक निराकरण नहीं किया गया है.कॉलेज प्रबंधन से कई बार उन शिकायतों को दूर करने का आग्रह किया गया.मगर एक भी शिकायत का समाधान नहीं किया गया.कॉलेज में वाई-फाई की सुविधा अभी तक नहीं लगी है.इसके अलावा लाइब्रेरी में समुचित किताब नहीं है जिससे छात्र अपनी पढ़ाई कर सके. खेलने को समुचित खेल ग्राउंड नहीं है लाइट कट जाने के बाद उन्हें बगैर लाइट के ही कॉलेज में रहना पड़ता है.


वहीं कॉलेज के प्रिंसिपल विनय कुमार चौधरी का कहना है कि उन्हें लिखित तौर पर एक भी शिकायत नहीं मिली है. छात्रों की समस्याओं को कई बार सुना गया है मगर छात्र उग्र हो जाते हैं. मेस की जो समस्या है उसके ऊपर भी छात्र एवं छात्राओं से चर्चा की गई अगर वह अपने स्तर से मेस को चलाना चाहते हैं तो इसके लिए भी वह राजी हैं. फिलहाल छात्र कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ लगातार उग्र हैं और मांग पूरा होने तक आंदोलन करने की बात कही है।


Copy