एक्शन मोड में नीतीश : JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की अहम बैठक इस दिन, CM की मौजूदगी में हो सकता है बड़ा फैसला

Edited By:  |
Reported By:
Important meeting of JDU National Executive to be held in New Delhi Important meeting of JDU National Executive to be held in New Delhi

PATNA :आगामी लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक्शन मोड में है। वे चुनाव से पहले पार्टी के हर पेंच को कस लेना चाहते हैं लिहाजा वे ताबड़तोड़ बैठकें कर रहे हैं। नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की अहम बैठक बुलायी है।


29 दिसंबर को JDU की अहम बैठक

जेडीयू की ये बड़ी बैठक 29 दिसंबर को नई दिल्ली में होगी, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। हालांकि, इस मीटिंग का मुख्य एजेंडा अबतक सार्वजनिक नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि आगामी चुनाव को लेकर नीतीश कुमार इस बैठक में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।



इन मुद्दों पर होगी गंभीर चर्चा!

सियासी पंडितों की माने तो आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी और नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ रणनीति भी तय हो सकती है। माना जा रहा है कि 29 दिसंबर को होने वाली बैठक में I.N.D.I.A. गठबंधन में भूमिका को लेकर चर्चा हो सकती है।

सितंबर 2022 में हुई थी आखिरी बैठक

आपको बता दें कि जनता दल यूनाइडेट की पिछली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सितंबर 2022 में हुई थी, जिसमें देशभर के विपक्षी दलों को एकमंच पर लाने के लिए नीतीश कुमार को अधिकृत किया गया था।


Copy