शांति मार्च : मणिपुर हिंसा के मृतकों के लिए बोधगया में प्रार्थना सभा का आयोजन,सैकड़ों बौद्ध भिक्षु हुए शामिल

Edited By:  |
Reported By:
Hundreds of Buddhist monks attend prayer meeting for Manipur violence victims in Bodh Gaya Hundreds of Buddhist monks attend prayer meeting for Manipur violence victims in Bodh Gaya

Bodhgaya:मणिपुर हिंसा को लेकर देशभर का माहौल गर्म है..विपक्षी दल पीएम मोदी के बयान की मांग को लेकर संसद की कार्यवाही में लगातार बाधा डाल रहें हैं वहीं INDIA गठबंधन के एक प्रतिनिधिमंडल ने मणिपुर का दौरा करने के बाद राष्ट्रपति से ज्ञापन सौंपा है..वहीं इस मणिपुर हिंसा में मारे गए लोगों के लिए ज्ञानस्थली बोधगया में एक विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया.




बोधगया स्थित विश्व धरोहर महाबोधि मंदिर के बोधिवृक्ष के नीचे विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया,जिसमें काफी संख्या में बौद्ध भिक्षु शामिल हुए.इसमें मणिपुर सहित विभिन्न राज्यों में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए दीप प्रज्वलित कर विशेष पूजा की गई. भारत सहित विभिन्न देशों के साथ विश्व में शांति और मैत्री स्थापित हो.इसके लिए प्रार्थना की गई. इस प्रार्थना में विभिन्न देशों को 100 से अधिक बौद्ध भिक्षु शामिल हुए ।विशेष प्रार्थना से पहले बौद्ध भिक्षु बोधगया शहर में शांति मार्च भी निकाला गया.



Copy