गोपालगंज में भारी बवाल : आक्रोशितों ने किया पुलिस टीम पर हमला, आगजनी और तोड़फोड़ के बाद हवाई फायरिंग

Edited By:  |
Reported By:
 Huge uproar after murder of priest in Gopalganj  Huge uproar after murder of priest in Gopalganj

GOPALGANJ :गोपालगंज में शिव मंदिर के पुजारी की हत्या के बाद भारी बवाल हुआ है। पुजारी का शव मिलने के बाद आक्रोशितों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया है और जमकर पथराव किया है। इसके साथ ही नाराज लोगों ने NH-27 को जाम करते हुए आगजनी की है और पुलिस जीप में तोड़फोड़ की है। इस घटना में दो पुलिसकर्मियों को चोट आयी है।


गोपालगंज में भारी बवाल

ये पूरा मामला गोपालगंज के माझागढ़ के दानापुर NH-27 का है। पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित करने के लिए फायरिंग भी की है। साथ ही लाठीचार्ज भी करना पड़ा। फिलहाल इलाके में भारी तनाव को देखते हुए 10 थानों की पुलिस बुलायी गयी है। आपको बता दें कि मंदिर के पुजारी 6 दिनों लापता थे।

आक्रोशितों ने पुलिस टीम पर किया हमला

गौरतलब है कि दानापुर गांव में स्थित शिव मंदिर के पुजारी का शव शनिवार को श्रीरामपुर बाजार के पास से बरामद किया गया है। पुजारी की हत्या की आशंका जतायी जा रही है। आक्रोशित हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं, 10 थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

SDPO ने आक्रोशितों को समझा-बुझाकर शांत कराया है। वहीं, स्थानीय विधायक रामप्रवेश राय भी मौके पर पहुंच गये हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।


Copy