हृदय विदारक घटना : गंगा में डूबने से बच्चे समेत 2 लोगों की गई जान, परिवार में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
hridaya vidarak ghatna hridaya vidarak ghatna

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गधा इदिरा मकई टोला में आज सुबह एक युवक और बच्चे की गंगा में डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई के लिए साहेबगंज सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गधा इदिरा मकई टोला में युवक राजेश महतो एवं7वर्षीय बच्चे सुमन चौधरी की गंगा में डूबने से मौत हो गई. मामले को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि बिहार के कहलगांव निवासी राजेश महतो1दिन पूर्व ही अपने ससुराल मकई टोला आया था. जहां अपनी खेती के लिए नाव के बने छोटी डोंगी से गंगा पारकर गेहूं पटवन के लिए जा रहा था. साथ में एक बच्चा सुमन चौधरी भी था. बताया गया कि अत्यधिक कुहासा होने के कारण राजेश गंगा में स्थिति को नहीं भांप सका और टीन की बनी इनकी छोटी डोंगी पलट गई जिससे दोनों गंगा डूब गए. ग्रामीणों को घटना की जानकारी तब हुई जब छोटे बच्चे की दादी स्कूल जाने के लिए अपने पोते सुमन को खोजते हुए गंगा तट पर पहुंची जहां उसने पोते का चप्पल गंगा में बहते हुए पाया और वह विलाप करते हुए लोगों को इसकी जानकारी दी. फिर बड़ी संख्या में ग्रामीण गंगा तट पर पहुंचे और विभिन्न माध्यमों के अलावे हाटा जाल गंगा में डाला और दोनों के शव को तकरीबन3घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गंगा से निकाल लिया.

घटना की जानकारी मिलने पर मुखिया बेबी देवी पहुंच कर परिवार को ढाढ़स बंधाया और मुफस्सिल थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई के लिए साहेबगंज सदर अस्पताल भेज दिया. घटना में जहां एक सुहागन की सुहाग उजड़ गई. वहीं एक मां के आंखों का तारा उससे दूर हो गया.


Copy