SIMDEGA का एस्ट्रोटर्फ आज रचेगा इतिहास : 11 वीं नेशनल महिला जूनियर हाॅकी चैंपियनशिप के खिताब पर कब्जा जमाने मैदान में उतेरगी झारखंड और हरियाणा

Edited By:  |
Reported By:
HOCKEY KI KHITAVI JEET KE LIE  AAJ  MAIDAN ME UTRAGI JHARKHAND AUR HARIYANA TEAM HOCKEY KI KHITAVI JEET KE LIE  AAJ  MAIDAN ME UTRAGI JHARKHAND AUR HARIYANA TEAM

SIMDEGA:-झारखंड के सिमडेगा का एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम आज एक बडे रोमांचक और संघर्षपूर्ण हाॅकी मैच का गवाह बनने जा रहा है। आज मेजबान झारखंड और हरियाणा की बेटियां इसी मैदान में 11 वीं नेशनल जूनियर हाॅकी चैंपियनशिप के खिताब पर कब्जा जमाने की जद्दोजहद करेगी।

सिमडेगा के एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम आज दर्शकों से खचाखच भरे रहेगा जब झारखंड की बेटियां नेशनल जूनियर हाॅकी मे हैट्रिक खिताबी मुकाबला जीतने के जुनून के साथ मैदान में उतरेगी। यकीन मानिए उस वक्त इस मैदान में हाॅकी का अंडर करंट और रोमांच उबाल पर होगा। दर्शकों को शोर और तालियों से पुरा स्टेडियम गुंज रहा होगा जब झारखंड की शेरनी बेटियां इस हरे मैदान में सफेद बाॅल को स्टिक में फंसा कर गोलपोस्ट की तरफ चीते की तरह दौड लगाएगी। वहीं दुसरी तरफ हरियाणा टीम की बेटियां भी सिमडेगा के इस एस्ट्रोटर्फ मैदान में सब जूनियर की तरह अपनी जीत बरकरार रखने की जी तोड़ कोशिश करेगी।

हाॅकी महाकुंभ में आज के फाइनल मैच के संघर्षपूर्ण खिताबी मुकाबले में जो सबसे बेहतर तालमेल और लय के साथ खेलेगी जीतेगी वही टीम। खेल के मैदान में जीते कोई भी टीम। लेकिन जीतेगी तो भारत की बेटियां हीं। सिमडेगा का यह एस्ट्रोटर्फ मैदान एक बार फिर आज बेटियों के खुशियों का गवाह बनेगा। इस मैदान से आज 11 वीं नेशनल जूनियर हाॅकी का खिताब निकलेगा जो बेटियों के झोली में जाकर मैदान में उत्सव का महौल लाएगा।

खेल के मैदान में जीत हार अपनी जगह पर है। लेकिन एक बार फिर हाॅकी महाकुंभ में सिमडेगा बेहतर आयोजक के रूप में उभर कर आगे आया है।। आज कोई भी टीम जीते..पर सिमडेगा ने पहले ही इस मुकाबले में पुरे देश का दिल जीत कर झारखंड का नाम विश्व पटल पर रोशन कर दिया है।


Copy