हेमंत की गिरफ्तारी के बाद झामुमो ने की बैठक : गिरिडीह में पार्टी नेताओं ने समर्थकों से की धैर्य व संयम बरतने की अपील

Edited By:  |
Reported By:
hemant ki girafataari ke baad jhamumo ne ki baithak hemant ki girafataari ke baad jhamumo ne ki baithak

गिरिडीह : हेमंत सोरेन के झारखंड के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद ईडी ने बुधवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर झामुमो कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. लेकिन झामुमो कार्यकर्ता कानून व्यवस्था बहाल रखने में भरोसा रखते हैं.


गिरिडीह स्थित पार्टी कार्यालय में झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह के नेतृत्व में बैठक की गई. बैठक में काफी संख्या में झामुमो के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए. जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने उपस्थित लोगों से संयम बरतने व कानून पर भरोसा रखने की अपील की है. लोकतंत्र की हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है. समय आने पर झारखंड की जनता मुंह तोड़ जवाब देगी. उन्होंने कहा कि स्पष्ट बहुमत होने के बाद भी नेता चुनने पर राज्यपाल मिलने से इनकार करते हैं, ये लोकतंत्र की हत्या है. राजभवन में राजनीति हो रही है. झारखंड मुक्ति मोर्चा इसकी निंदा करती है.

वहीं इस मौके पर अजीत कुमार पप्पू,शाहनवाज अंसारी,नूर अहमद,शोभा यादव,तेजलाल मंडल,हर गोरी साहू,रॉकी सिंह,सुमित कुमार,गौरव कुमार,अभय सिंह,अशोक राम,राकेश रंजन,बुलंद अख्तर,प्रमिला मेहरा समेत कई झामुमो कार्यकर्ता मौजूद थे.


Copy