हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया को लेने पहुंचे दुल्हे राजा : बक्सर जिले से भोजपुर आई बारात, हेलीकॉप्टर देखने के लिए उमड़ी भीड़

Edited By:  |
Reported By:
helicopter se dulhaniya ko lene pahuche dulhe raja helicopter se dulhaniya ko lene pahuche dulhe raja

आरा : आमतौर पर लोगों ने दूल्हे राजा को बड़ी और लग्जरी कारों में ही बारात में जाते देखा है लेकिन बक्सर में एक दूल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को लेने अनोखे अंदाज में बारात लेकर आए हैं। इस बारात को लेकर इन दिनों चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

पूरा मामला बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र का है जहां परसिया गांव निवासी सत्येन्र्द नाथ तिवारी के पुत्र राजू तिवारी की शादी करने भोजपुर जिला के बड़हरा प्रखंड क्षेत्र के रामशहर गांव के स्व.विरेन्र्द चौबे की पुत्री कृपा से हुई है। इस बारात में खास बात यह थी कि दुल्हे राजा दुल्हनिया को लेने के लिए हेलीकॉप्टर से आया ।

आपको बता दें कि दुल्हे राजा राजू तिवारी आंध्र प्रदेश में रेलवे में इंजीनियर के पद पर तैनात है। उनकी शादी बड़हरा प्रखंड के रामशहर गांव में तय हुई थी और उन्होंने अपना शौक पूरा करने के लिए 8 लाख खर्च करके हेलीकॉप्टर को बुक कराया था। शादी के बाद जब दुल्हन भी हेलीकॉप्टर से ही विदा हुई। हेलीकॉप्टर से आए दूल्हे को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे और सभी लोग हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेना चाह रहे थे।

वहीँ जिला प्रशासन के तरफ से हेलीकॉप्टर की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को इस दौरान काफी मशक्कत करना पड़ा। कई लोग बैरिकेडिंग तोड़कर हेलीकॉप्टर के पास पहुंच गए। उड़न खटोला से आए दूल्हे के बारात की चारों तरफ चर्चा हो रही है। दूल्हा और दुल्हन भी इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे थे।


Copy