हज़ारीबाग़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता : अमन साहू गिरोह के 5 सदस्य असलहों के साथ गिरफ्तार

Edited By:  |
Hazaribagh police ko mili bdi safalta Hazaribagh police ko mili bdi safalta

जारीबाग पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक चौथे मनोज रतन ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी अमन साहू गिरोह के आठ सक्रिय सदस्य बड़कागांव थाना अंतर्गत चंदौली के ग्राउंड में हथियार के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

त्वरित कार्रवाई करने पर सभी अपराधी पकड़े जा सकते हैं। इस सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक ने दल का गठन किया और छापेमारी करवाई पुलिस बल को देखकर इधर-उधर सभी भागने लगे। छापेमारी दल के द्वारा पीछा कर पांच अपराधी को पकड़ लिया गया जबकि 4 अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल है।

पांचो अपराधियों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वे लोग अमन साहू गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं जो अमन साहु के कहने पर लेवी वसूलने एवं गोली चलाने का काम करते हैं कुछ दिन पहले ही अमन साहु के कहने पर स्थित लीवास मॉल को लेवि हेतु धमकी दिया गया था और लेवि नहीं मिलने पर गोली चलाई गई थी।

बता दे कि सभी अपराधी में से चार बड़कागांव के रहने वाले हैं वहीं एक रामगढ़ का रहने वाला है । इनके पास से 7.65 एमएम का दो पिस्टल ,7 .6 5 एमएम का पांच जिंदा कारतूस ,7.65 एमएम का मैगजीन, 4 मोबाइल और तीन मोटरसाइकिल जब्त हुए हैं  ।


Copy