मचा हड़कंप : हजारीबाग में युवति की पिटाई के बाद होटल के चौथे मंजिल से कूदा युवक..

Edited By:  |
hazaribag hotal ke fourth floor se kuda yovak. hazaribag hotal ke fourth floor se kuda yovak.

हजारीबाग-बड़ी खबर झारखंड के हजारीबाग से हैं..यहां एक युवक ने युवति को घायल कर छत से कूदकर भागने की कोशिश की जिसमें उसे अपनी जान गंवानी पड़ी.सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और घायल युवति से पुछताछ कर रही है.

यह वाकया बड़ा बाजार थाना अंतर्गत बस स्टैंड के समीप एक नामचीन होटल का है.होटल के कर्मियों ने बताया चौथे तल्ले से युवक के नीचे गिरने की वजह से युवक खेरवाल मांडी की मौत हो गई. मृत युवक कमरा नंबर404में18सितंबर से ही रह रहा था. घटना के महज15मिनट पहले युवती उसके कमरे में पहुंची थी .दोनों के बीच में होटल के कमरे में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हुआ और फिर युवक ने युवति की पिटाई करते हुए घायल कर दिया.जब युवति बेहोश हो गई तो युवक को लगा कि शायद वह मर गई है जिसके बाद वह होटल के चौथे मंजिल के खिड़की से कूद गया और नीचे गिरते ही उसने दम तोड़ दिया.

मिली जानकारी के अनुसार घायल युवती चतरा जिले के सिमरिया की रहने वाली है जो हजारीबाग के मटवारी में एक हॉस्टल में रह कर पढाई कर रही थी. पूछताछ के दौरान यह जानकारी मिली है कि खेरवाल मांडी की मुलाकात एक कार्यक्रम के दौरान युवति से पुरुलिया में हुई थी और उसी दौरान दोनों की दोस्ती भी हुई. किसी बात को लेकर हुआ युवती को अक्सर ब्लैकमेल कर रहा था. होटल में भी उसी ब्लैकमेल को लेकर दोनो के बीच मारपीट हुई और युवक जो अपनी जान खोनी पड़ी.

वही इस पूरे घटना के बाद हजारीबाग सदर डीएसपी महेश प्रजापति घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दिए है. उन्होंने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. दूसरी ओर कमरे नंबर 404 में भी तहकीकात किया है.युवति के ब्लैकमेल करने के आरोप की भी पुलिस जांच कर रही है.


Copy