हत्याकांड का खुलासा : JMM नेता दिलशेर खान हत्याकांड मामले में पुलिस ने हथियार के साथ आरोपी 2 शूटर को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
hatyaakand  kaa khulasaa hatyaakand  kaa khulasaa

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां जिले में चर्चित जेएमएम नेता दिलशेर खान हत्याकांड मामले में पुलिस ने उद्भेदन करते हुए घटना में संलिप्त दो सूटर को गिरफ्तार कर ली है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर यूएसए मेड पिस्टल,जिन्दा कारतूस,खोखा और मोबाइल भी बरामद की.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि बालूमाथ थाना क्षेत्र के कुसमाही साइडिंग में अज्ञात अपराधियों ने दिलशेर खान को गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद बालूमाथ में कांड संख्या83/2022दिनांक25/04/2022को अंकित किया गया था साथ ही घटना का उद्भेदन के लिए एसडीपीओ बालूमाथ अजीत कुमार के नेतृत्व में अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकरSITगठित किया गया था. टीम द्वारा तकनीकी शाखा की मदद से घटना से शामिल दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार एक अपराधी बिहार का निवासी है जो फिलहाल बालूमाथ क्षेत्र में अस्थायी रूप से निवास कर रहा है.

एसपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है. मामले को लेकर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.

बताते चलें कि जेएमएम नेता को बीते 24 अप्रैल को अपराधियों ने कुसमाही कोल साइडिंग में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद से जिले में राजनीतिक सरगर्मी चरम पर थी. पुलिस हरेक बिन्दुओं पर बारिकी से तफ्तीश में जुटी थी. हालांकि हत्या के कारणों का खुलासा फिलहाल पुलिस उजागर नहीं की है.


Copy