हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 11 फरवरी को साहेबगंज में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम की करेंगे शुरुआत, तैयारी पूरी

Edited By:  |
Reported By:
hath se hath jodo karyakram hath se hath jodo karyakram

साहेबगंज : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की11फरवरी की प्रस्तावित साहेबगंज कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस जनों में काफी उत्साह है. कांग्रेस अध्यक्ष के आगमन को ऐतिहासिक बनाने की पूरी तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि पूरे प्रदेश और पड़ोसी राज्यों के सीमावर्ती जिलों से तकरीबन पचास हजार लोग कार्यक्रम में शामिल होंगे और ये ऐतिहासिक साबित होगा.

कार्यक्रम साहेबगंज जिले के श्रीकुण्ड मैदान में होना है. ये इलाका पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र में आता है. लिहाजा कार्यक्रम की पूरी जिम्मेदारी पाकुड़ विधायक और कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम को दी गई है. जबकि कार्यक्रम को सफल बनाने का दायित्व संगठन से प्रदेश महासचिव तनवीर आलम के कंधे पर दिया गया है. कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य मंत्री व बड़े नेता श्रीकुण्ड आ चुके हैं.

वहीं झारखण्ड सरकार के मंत्री बादल पत्रलेख एवं कांग्रेस के प्रदेश महासचिव तनवीर आलम कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों की देखरेख कर रहे हैं. कांग्रेस अब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाने जा रही है. कार्यक्रम की शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे झारखंड में सिदो-कान्हू की धरती साहेबगंज जिले से करेंगे.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ एक उलगुलान की शुरुआत यहां से होने जा रही है. कांग्रेस इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारी कर रहे हैं,जो लगभग पूरी हो चुकी है.11फरवरी को श्रीकुण्ड मैदान में जनसैलाब उमड़ पड़ेगी. जिसका असर रामगढ़ उपचुनाव एवं2024के लोकसभा और विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा.


Copy