जीजा संग रंगरेलियां उड़ा रही थी साली : परिजनों ने होटल के कमरे से दोनों को पकड़ा, सड़क पर घंटों चला ड्रामा

Edited By:  |
hajipur me rangreliyan manate pakde gye jeeja sali hajipur me rangreliyan manate pakde gye jeeja sali

हाजीपुर : जीजा-साली होटल के बंद कमरे में रंगरेलियां मनाते रंगे हाथ पकड़े गए तो खूब हंगामा हुआ। बीच सड़क पर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़ कर थाने ले आई। वहीँ जब दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने कई खुलासे कर दिए जिसे जान पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

मामला हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र स्थित अंजानपीर चौक का बताया जा रहा है जहां प्रेमी जोड़े को परिजनों ने होटल के कमरे से रंगे हाथ धर दबोचा। सूचना मिलते ही लड़की के परिवार के अन्य लोग भी हाजीपुर पहुंच गए जमकर प्रेमी के साथ मारपीट करने लगे। हंगामा की सूचना पर मौके पर ही पुलिस की पहुंच गई। प्रेमी जोड़े को पकड़ कर पुलिस थाने ले आई।

पूछताछ के दौरान प्रेमिका ने बताया कि दोनों रिश्ते में जीजा-साली हैं। उसने बताया कि दोनों करीब 6 महीनों रिलेशनशिप में है। लेकिन अब प्रेमी शादी से साफ़ इंकार कर रहा है। वहीँ प्रेमी ने बताया कि लड़की अपने चचेरे भाई के साथ रिलेशनशिप में है कुछ दिन पहले दोनों एक ही रूम लेकर घर से दूर हाजीपुर रहते थे जहां पर परिवार के लोगों ने दोनों को एक साथ ही पकड़ लिया था उस समय भी जमकर बवाल हुआ था। वहीँ थाने में दोनों के परिजनों को बुलाया गया है। अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy