हजारीबाग पुलिस को मिली कामयाबी : 150 किलो गांजा के साथ 4 गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
Hajaribagh police ko mili kamyabi Hajaribagh police ko mili kamyabi

हजारीबाग पुलिस को मादक पदार्थों के खिलाफ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पंजाब नंबर के एक टैंकर में छिपाकर ले जाया जा रहे डेढ़ सौ किलोग्राम गांजा को जब्त किया है और साथ ही इस मामले में मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने जानकारी देते हुए बताया है की गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाब नंबर के एक टैंकर जिसका पंजीयन संख्या पी बी 19 एम 0557 है । उसमें 30 पैकेट गांजा का ले जाया जा रहा है जिसका कुल वजन डेढ़ सौ किलोग्राम है।

गुप्त सूचना के आधार बरही पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी नाजिर अख्तर एवं बरही अंचलाधिकारी अरविंद देवाशीष टोप्पो की मौजूदगी में बरही के धमना बाईपास के पास वाहन जांच अभियान चलाया गया,जिसमें उक्त टैंकर को रोका गया।

टैंकर के केबिन से सटे प्रथम पार्टीशन में भूरे रंग के प्लास्टिक टेप में लिपटे 30 पैकेट गांजा जिसका कुल वजन करीब डेढ़ सौ किलोग्राम है उसे जप्त कर लिया गया।

वहीं बिहार के पटना जिला के बख्तियारपुर थाना के ग्राम नया टोला माधोपुर के रहने वाले कमल दास के 19 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार, मोहम्मद रफीक आलम के पुत्र मोहम्मद राजा आलम, उत्तर प्रदेश के रहने वाले धर्म सिंह गोंड एवं राहुल तिवारी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया।


Copy