मैथ-बायो की जगह प्रेम का पाठ. : ट्यूशन पढने गयी नौवीं की छात्रा को लेकर गुरूजी फरार..थाने का चक्कर लगा रहा है पूरा परिवार

Edited By:  |
Guruji started teaching the lesson of love instead of math bio in coaching Guruji started teaching the lesson of love instead of math bio in coaching

DESK :- खबर बिहार के बांका जिले से है..जहां ट्यूशन पढने जा रही नौवीं की छात्रा को वहां के गुरूजी मैथ और बायो की जगह प्रेम का पाठ पढ़ाने लगे और फिर उसे प्रेमजाल में फसाकर फरार हो गए ..आरोपी गुरूजी का नाम भी प्रेम ही है.

नौवीं की छात्रा 29 मई से ही लापता है.वहीं परिजन कोचिंग से लेकर थाने तक का चक्कर लगा रहें हैं.यह मामला बांका जिले के जयपुर थाना क्षेत्र का है.यहां की नौवीं क्लास की छात्रा बगल के कोचिंग में ट्यूशन पढने जाया करती थी.इस कोचिंग में प्रेम हेंब्रम नामक युवा शिक्षक भी छात्र-छात्राओं को पढाया करता था.छात्रा के परिजनों का आरोप है कि उसी प्रेम नामक शिक्षक ने उनकी बेटी को नौवीं का कोर्स पढाने के बजाय ब्रेन वॉश करते हुए प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर उसे लेकर फरार हो गया है.उसकी बच्ची के साथ कुछ अनहोनी हो सकती है.इसलिए वह कोचिंग के साथ थाने का चक्कर लगा रहें हैं.उन्होने प्रेम नामक शिक्षक पर छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज करवाया है.

वहीं शिकायत के बाद पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.जयपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि छात्रा का अपहरण कर लेने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले में छानबीन कर आगे की कार्रवाई कर रही है।


Copy