मोहन यादव के दौरे से तिलमिलाया महागठबंधन : मंत्री मदन सहनी का बड़ा बयान, कहा : वोट बैंक पर नहीं पड़ेगा कोई असर

Edited By:  |
Reported By:
 Grand alliance stunned by Mohan Yadav's visit  Grand alliance stunned by Mohan Yadav's visit

PATNA : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पटना दौरे पर हैं। बीजेपी नेता के बिहार दौरे से जेडीयू तिलमिला गई है और CM मोहन यादव के दौरे पर बड़ा बयान दिया है।


बीजेपी पर किया तीखा प्रहार

नीतीश सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता मदन सहनी ने कहा है कि किसी के आने से महागठबंधन के वोटबैंक पर कोई खास असर नहीं पड़ने वाला है लेकिन पहली बार बिहार आने पर हम उनका स्वागत करते हैं।


इसके साथ ही मंत्री मदन सहनी ने बीजेपी पर तीखा प्रहार किया और कहा कि भाजपा कहती है कि हमने कभी जात-पात नहीं की लेकिन लगातार जातीय सम्मेलन कराकर वोटबैंक को साधने की कोशिश कर रही है। बीजेपी की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है। इसके साथ ही मदन सहनी ने नीतीश कुमार के NDA में वापसी के सवाल पर दो टूक अंदाज में कहा कि बीजेपी हमेशा लालायित रहती है कि जेडीयू को साथ लेकर चलें लेकिन अब हमलोग कहीं नहीं जाने वाले हैं।

NDA में अबतक नहीं हुआ सीट बंटवारा

इसके साथ ही मंत्री मदन सहनी ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन में सभी को बोलने की आजादी है लेकिन एनडीए में सभी लोगों को बोलने की आजादी नहीं है। उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन में सीट शेयरिंग की बात छोड़िए, क्या एनडीए में सीटों का बंटवारा हो गया है क्या? JDU हर सीट पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। किसी को अधिक परेशान होने की जरूरत नहीं है।



Copy