मन खुश हो गया : जब गया में BPSC शिक्षकों का गुलाब के फूल से हुआ स्वागत..

Edited By:  |
GOOD NEWS BPSC teachers welcomed with rose flowers in Gaya. GOOD NEWS BPSC teachers welcomed with rose flowers in Gaya.

GAYA:-बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा नवनियुक्त अपने-अपने स्कूलों में योगदान कर रहे हैं.योगदान के दौरान अलग-अलग तरह की तस्वीर सामने आयी है.ज्ञान और मोक्ष की नगरी गया के आमस में नवनियुक्त बीपीएससी शिक्षकों का गुलाब का फूल देकर स्वागत किया गया है.


आमस के हमजापुर स्थित उर्दू मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉक्टर विनोद कुमार ने शिक्षक मोहम्मद हबीबुल्लाह एवं शिक्षिका सनम नाहिद को गुलाब का फूल देकर स्वागत किया है.इस दौरान प्रधानाध्यापक विनोद कुमार ने कहा कि गुलाब का फूल शांति व सद्भावना का प्रतीक है। आपको शांति और सद्भावना के साथ नव-निहाल बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शैक्षणिक स्तर को बढ़ाने की जिम्मेवारी सरकार द्वारा सौंपी गई है।


इसके साथ प्रधानाध्यापक डॉ कुमार ने कहा की पूर्व से कार्यरत सभी नियमित व नियोजित शिक्षक पूरी तन्मयता के साथ बिहार मे शैक्षणिक माहौल कायम किया है। उन्हीं का देन है कि आज सुदूर देहात में भी बच्चों में शैक्षणिक स्तर में काफी सुधार हुआ है। देश में बिहार की शैक्षणिक स्तर काफी मजबूत हो इसके लिए आपको अहम भूमिका निभानी होगी।बीपीएससी पास करके आपने अपनी योग्यता को साबित कर दिया है. अब आप कार्य क्षमता साबित करें.


इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षिका आस्फा खातून, दरोंखशा निगार अफसर एवं इमरोज भी उपस्थित थे।वहीं प्रधानाध्यपक के इस तरह के स्वागत से उत्साहित बीपीएससी शिक्षक मोहम्मद हबीबुल्लाह एवं शिक्षिका सनम नाहिद ने कहा कि शिक्षा की अलख जो पहले से इस स्कूल के माध्यम से जलाई जा रही है,उसे और तेज करने मे वे अपनी भूमिका का निर्वाह करेंगे.


Copy